भारत में नई बाइक और कारें

मित्सुबिशि ने भारत में लॉन्च की अपडेटेड SUV आउटलैंडर, कीतम ₹ 31.54 लाख

अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में निसान ने आउटलैंडर के फेसलिफ्ट वर्ज़न 2015 में लॉन्च किया था और अब इसे भारत लाया गया है. टैप कर जानें कितनी दमदार है आउटलैंडर?

फोटो देखें
अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में आउटलैंडर के फेसलिफ्ट वर्ज़न 2015 में लॉन्च किया था

मित्सुबिशि की कारें काफी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं और कंपनी ने 6 साल के लंबे इंतज़ार के बाइ भारत में अपनी नई मित्सुबिशि आउटलैंडर लॉन्च कर दी है. अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में आउटलैंडर के फेसलिफ्ट वर्ज़न को 2015 में लॉन्च किया था और अब इसे भारत लाया गया है. कंपनी ने मुंबई में मित्सुबिशि आउलैंडर की एक्सशोरूम कीमत 31.54 लाख रुपए है और कंपनी ने इस नई SUV को बेहतरीन प्रिमियम अंदाज़ में उतारा है. फीचर्स की बात करें तो कार में एलईडी हैडलैंप्स के साथ एलईी डीआरएल, एलईडी फ्रंट फॉगलैंप्स और रियर कॉम्बिनेशन एलईडी लाइट्स दिए हैं. मित्सुबिशि ने SUV के अगले हिस्से को काफी आकर्षक बनाया है जिसमें पतले आकार के हैडलैंप्स इसके लुक को और भी बेहतर बनाते हैं.

ये भी पढ़ें : नई जनरेशन 2019 सुज़ुकी जिम्नी की आधिकारिक फोटा जारी, जानें कब लॉन्च होगी SUV

मित्सुबिशि ने नई आउटलैंडर में 2670 mm व्हीलबेस और 190 mm ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है. कंपनी ने इस कार को भारत में 7 लोगों के बैठने की क्षमता वाला बनाया है और इसमें कई सारे फीचर्स एड किए गए हैं जिनमें इलैक्ट्रिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलैक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक के साथ ऑटो होल्ड दिया गया है. मित्सुबिशि ने नई आउटलैंडर के इंटीरियर को काफी अपडेट किया है और कार के साथ अब 6.1-इंच टू डिन हेड यूनिट और रॉकफोर्ड फॉसगेट अकॉस्टिक डिज़ाइन दिया है. इस प्रिमियम SUV का साउंड सिस्टम 4 स्पीकर्स और 710W 8-चैनल एम्प्लीफायर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : निसान किक्स कॉम्पैक्ट SUV दिसंबर 2018 में होगी लॉन्च, जानें इस नई कार के बारे में

0 Comments

सुरक्षा के लिहाज़ से मित्सुबिशि ने कार में काफी काम किया है और नई आउटलैंडर के साथ कंपनी ने 7 एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस और कार के सिर्फ स्टैंडर्ड वेरिएंट के साथ एएससी और एचएसए दिया गया है. कंपनी ने कार में 2.4-लीटर का एमआईवीईसी इंजजन दिया गया है जो 165 bhp पावर और 222 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस SUV को 4*4 ड्राइव सिस्टम देने के साथ इंजन को 6-स्पीड CVT गियरबॉक्स से लैस किया है. ये SUV 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में 11.1 सेकंड का ही समय लेती है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.