भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा ने लॉन्च की बोलेरो पावर प्लस, कीमत 6.59 लाख रुपये

फोटो देखें

Highlights

  • बोलेरो पावर प्लस में mHawkD70 डीज़ल इंजन लगाया गया है
  • नए इंजन की वजह से गाड़ी के पावर और माइलेज में सुधार हुआ है
  • ये वेरिएंट तीन ट्रिम लेवल के साथ उपलब्ध होगा

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सोमवार को बोलेरो पावर प्लस को भारत में लॉन्च किया गया है। नई महिंद्रा बोलेरो को नए इंजन के साथ लॉन्च किया गया है जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 6.59 लाख रुपये रखी गई है। महिंद्रा बोलेरो के इस वेरिएंट में mHawkD70 इंजन लगा है जो मौजूदा मॉडल से 13 फीसदी ज्यादा पावर और 5 फीसदी ज्यादा माइलेज देगा।

नई महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस 3 ट्रिम में उपलब्ध होगी जिसमें SLE, SLX और ZLX शामिल है। इस गाड़ी में वो सारे फीचर्स दिए गए हैं जो बोलेरो के स्टैंडर्ड वेरिएंट में उपलब्ध हैं। नई बोलेरो में 7 लोगों के बैठने की सुविधा होगी।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रेसिडेंट और चीफ एग्जिक्यूटिव (ऑटोमेटिव) प्रवीण शाह ने इस मौके पर कहा, 'महिंद्रा बोलेरो पिछले 10 साल से भारत की नंबर एक एसयूवी है। अब बोलेरो प्लस इस मशहूर एसयूवी की पहचान को और मज़बूत बनाएगी। नई बोलेरो में mHawkD70 इंजन लगाया गया है जो ज्यादा पावर और माइलेज देगा। हमें विश्वास है कि बोलेरो पावर प्लस ग्राहकों को काफी पसंद आएगी।'

0 Comments

महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस में लगा इंजन 70 बीएचपी का पावर और 195Nm का टॉर्क देता है। इस गाड़ी को डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टम, वॉयस मैसेज सिस्टम और फ्यूल सेविंग माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.