भारत में नई बाइक और कारें

होंडा की नई जनरेशन बाइक गोल्डविंग 2018 की फोटोज लीक, जानें कब होगी लॉन्च

होंडा कुछ समय बाद अपनी नई और अपडेटेड बाइक गोल्डविंग लॉन्च करने वाली है. इससे पहले इस बाइक के कुछ फोटोज लीक हो गए हैं. इन फोटोज में बाइक के हुलिए के साथ कई और अहम अपडेट्स भी सामने आ गए हैं जो होंडा ने नई जनरेशन गोल्डविंग में किए हैं. भारत में 2018 में लॉन्च हो सकती है ये बाइक, जानें कीमत..

फोटो देखें
फोटोज में बाइक के हुलिए के साथ कई और अहम अपडेट्स भी सामने आ गए हैं

खास बातें

  • 24 अक्टूबर 2017 को हटेगा नई जनरेशन होंडा गोल्डविंग पर से पर्दा
  • नई होंडा गोल्डविंग में कंपनी डुअल क्लच ट्रांसमिशन दे सकती है
  • होंडा ने नई गोल्डविंग 2018 को बिल्कुल नया और बेहतर लुक दिया है

होंडा जल्द ही अपनी नई बाइक गोल्डविंग लॉन्च करने वाली है और लॉन्च से पहले ही बाइक की कुछ फोटोज़ लीक हो गई हैं. इस टूरिंग मोटरसाइकल की फोटोज लीक होने के साथ ही कंपनी के कुछ अपडेट्स भी सामने आ गए हैं. एलईडी हैडलैंप्स और नए आकर्षक बॉडी वर्क के अलावा कंपनी नई जनरेशन वाली इस बाइक को दो वेरिएंट्स - स्टैंडर्ड मैन्युअल क्लच ट्रांसमिशन और डुअल क्लच ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च कर सकती है. होंडा इस अपडेटेड गोल्डविंग पर से 24 अक्टूबर 2017 को पर्दा हटा सकती है. कंपनी मिलान में नवंबर से शुरू हो रहे ईआईसीएमए मोटर शो में इस बाइक को रिवील कर सकती है.
 
2018 honda gold wing leaked image
भारत में 2018 में लॉन्च हो सकती है ये बाइक

ये भी पढ़ें : ₹ 2 लाख से भी कम कीमत में मिलेगी होंडा की ये शानदार बाइक, भारत में एंट्री पर सस्पेंस
 
होंडा ने इस बाइक की बॉडी में बड़े बदलाव किए हैं जिनमें और भी आकर्षक फ्रंट दिया गया है. बाइक में नए हब-सेंटर्ड स्टीयरिंग के साथ होसाक-लाइक फ्रंट फोर्क दिया गया है. होंडा गोल्डविंग के हैंडल को सेमी-एक्टिव सस्पेंश यूनिट के साथ जोड़ा गया है. ये बदला हुआ सैट-अप बाइक के अगले हिस्से को हल्का करने और बेहतर हैंडलिंग के लिए किया गया है. कंपनी ने इस बाइक में फ्लैट 6 यूनिट इंजन लगाया है जो अपडेटेड हो सकता है और शायद होंडा ने इसे यूरो 5 एमिशन वाला बनाया है. ली हुई फोटो में बाइक का दूसरा मॉडल भी दिखाई दिया है जिसमें रियर टॉप बॉक्स और क्लच लिवर दिखाई नहीं दे रहा, ऐसे में कम लेकिन संभावना ये है कि होंडा इस बाइक को डीसीटी वेरिएंट में भी लॉन्च कर सकती है.
 
2018 honda gold wing leaked image
होंडा इस अपडेटेड गोल्डविंग पर से 24 अक्टूबर 2017 को पर्दा हटा सकती है
 
0 Comments

भारत में होंडा जो गोल्डविंग बेच रही है वो सिर्फ डीसीटी में ही उपलब्ध है. होंडा अपनी नई जनरेशन गोल्डविंग को भारत में भी लॉन्च कर सकती है और कंपनी इस बाइक को डीसीटी ट्रिम में ही भारतीय बाजार में उतार सकती है. होंडा ने इस बाइक में बदले हुए स्पीडोमीटर के साथ छोटी एलसीडी स्क्रीन और बड़ा सेंट्रल टीएफटी स्क्रीन लगाया गया है. कीलेस इग्निशन, हीटेड ग्रिप और सीट, ऑडियो और फोन कनेक्टिविटी, क्रूज़ कंट्रोल, इलैक्ट्रॉनिक अडजस्टेबल विंड स्क्रीन और सेटेलाइड नेविगेशन के साथ कंपनी इसमें कई और फीचर्स भी मुहैया करा सकती है. बता दें कि भारत में फिलहाल बिक रही होंडा गोल्डविंग की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 29.95 लाख रुपए है. होंडा भारत में इस बाइक को 2018 में लॉन्च कर सकती है.
Advertisement

வாகனங்கள் பற்றிய சமீபத்திய மற்றும் தற்போதைய செய்திகளைப் பெற CarAndBikeஐ பேஸ்புக் மற்றும் ட்விட்டரில் பின் தொடருங்கள்.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.