भारत में नई बाइक और कारें

नई जनरेशन ह्यूंदैई ग्रैंड i10 का केबिन आया सामने, साल के अंत तक होगी लॉन्च!

नई ग्रैंड i10 भारत में जल्द ही लॉन्च की जाने वाली है जिसकी टेस्ट मॉडल की फोटो हाल में इंटरनेट पर सामने आई है जिसमें कार के केबिन की झलक दिखी है.

फोटो देखें
ह्यूंदैई इंडिया की नई जनरेशन ग्रैंड i10 दिखने में फिलहाल बेची जा रही कार जैसी ही है

नई जनरेशन ह्यूंदैई ग्रैंड i10 भारत में जल्द ही लॉन्च की जाने वाली है जिसकी टेस्ट मॉडल की फोटो हाल में इंटरनेट पर सामने आई है जिसमें कार के केबिन की झलक दिखाई दी है. जहां कार के केबिन की इमेज साफ नहीं दिख रही, वहीं स्टीकर्स से लदा डैशबोर्ड और नई डुअल टोन ब्लैक और व्हीइट अपहोल्स्ट्री दिखाई दिए हैं. कार का स्टीयरिंग व्हील भी नया लग रहा है, इसके साथ ही कार के डोर पेनल्स और सेंट्रल कंसोल पर केम्युफ्लैज स्टीकर्स दिखाई दिए हैं. नई जनरेशन ह्यूंदैई ग्रैंड i10 को बाकी फीचर्स के साथ संभावित रूप से नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है, इसके अलावा कार के साथ उन्नत सुरक्षा और आरामदायक फीचर्स उपलब्ध कराए जा सकते हैं.

t4b5i01g

स्टीकर्स से लदा डैशबोर्ड और नई डुअल टोन ब्लैक और व्हीइट अपहोल्स्ट्री दिखाई दिए हैं

ह्यूंदैई इंडिया की नई जनरेशन ग्रैंड i10 दिखने में फिलहाल बेची जा रही कार जैसी ही है. माना जा रहा है कि कंपनी नई ग्रैंड i10 के एक्सटीरियर में बड़े बदलाव करने वाली है, ऐसे में ह्यूंदैई कार में नई कास्कैडिंग ग्रिल, नए हैडलैंप्स के साथ प्रोजैक्टर लाइट्स और LED DRL, नए ORVMs और प्रोटोटाइल मॉडल में दिखे नए अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं. स्टीकर्स की वजह से कार के पिछले हिस्से के बारे में कोई बात करना उचित नहीं होगा, लेकिन पिछले टेस्ट म्यूल के हिसाब से कार के साथ नए LED टेललैंप्स और नए टेलगेट के साथ नए स्टाइल का पिछला बंपर दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई की बिल्कुल नई वेन्यू की लॉन्च डेट का खुलासा, जानें कितनी दमदार है SUV

a94am38s

टेस्ट मॉडल की फोटो हाल में इंटरनेट पर सामने आई है

नई जनरेशन ह्यूंदैई ग्रैंड i10 के साथ संभवतः पिछले मॉडल वाला ही 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.2-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा. लॉन्च के समय यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने नई जनरेशन कार को BS-VI इंधन मानकों के उपयुक्त बनाया है या नहीं. बता दें कि इस कार को 2019 के अंत तक लॉन्च किया जाना अनुमानित है. ह्यूंदैई की नई जनरेशन कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ संभवतः एएमटी यूनिट उपलब्ध कराई जाएगी जो फिलहाल दी जा रही ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर यूनिट की जगह लेगी.

0 Comments

फोटो सोर्स : ज़िगव्हील्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.