भारत में नई बाइक और कारें

नई ड्यूल टोन टोयोटा इटियॉस लीवा लॉन्‍च, कीमत 6.03 लाख रुपए

फोटो देखें

Highlights

  • नई कार में रुफ और पिलर पर ड्यूल टॉन दिया गया है
  • इटियॉस लीवा में है फ्रंट ग्रिल पर ब्‍लैक फिनिशिंग
  • इलेक्ट्रिकली फोल्डेबल ORVM भी कार में है उपलब्‍ध

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने मोर्कट में अपनी नई ड्यूल टोन इटियॉस लीवा लॉन्‍च कर दी है. ड्यूल टोन के साथ मार्केट में उतारी गई ये कार काफी अट्रेक्टिव है. नई कार में स्पोर्टी रूफ स्‍प्वाइलर, ड्यूल टोन पेंटेड कंट्रास्ट रूफ और पिलर्स के साथ-साथ इसका फ्रंट ग्रिल काले फिनिश के साथ पेश किया गया है.

इतना ही नहीं नई कार में क्रोम फॉग लैंप बेजल्स, इलेक्ट्रिकली फोल्डेबल ORVM और डायमंड कट एलॉय व्हील ने इसके स्‍टाइल में चार-चांद लगा दिए हैं. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर का कहना है कि इसका ड्यूल टोन स्‍टाइल कस्‍टमर की डिमांड पर लॉन्‍च किया गया हैं.

कीमतें इस प्रकार हैं.

1 V ₹ 6,03,188 VD ₹ 7,26,614
2 VX ₹ 6,49,231 VXD ₹ 7,63,657
 

नई कार में रुफ और पिलर पर ड्यूल टोन, फ्रंट ग्रिल पर ब्‍लैक फिनिश और नए क्रोम फॉग लैंप बेजल से भरपूर है. वहीं अगर इसके इंटीरियर की बात करें तो पियानो ब्लैक इंस्ट्रूमेंट पैनल, रियर रिमूवेबल हेडरेस्ट और नए ऑप्टीट्रॉन कांबीमीटर भी इसमें लगाया गया है.

नई ड्यूल टोन इटियॉस लीवा में आपको ड्यूल फ्रंट एसआरएस बैग, एबीएस ईबीडी के साथ और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट लॉक भी मिल जाएगा. यह कार वी और वीएक्स वेरिएंट में मौजूद है.

0 Comments

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) के एन राजा ने कहा कि हमें इस कार को लॉन्‍च करते हुए काफी खुशी हो रही है. इस कार में सबसे अच्छी सुरक्षा सुविधाएं और बोल्ड डिजाइन पेश किया गया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.