भारत में नई बाइक और कारें

मिनी कंट्रीमैन का ब्लैक एडिशन भारत में किया गया लॉन्च, कीमत ₹ 42.40 लाख

नई मिनी कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन की एक्सशोरूम कीमत 42.40 लाख रुपए रखी गई है और देशभर में बेचने के लिए इस कार की सिर्फ 24 यूनिट ही कंपनी ने उपलबध कराई है.

फोटो देखें
देशभर में बेचने के लिए इस कार की सिर्फ 24 यूनिट ही कंपनी ने उपलबध कराई है

भारत में त्यौहारों के सीज़न में मिनी इंडिया ने नई लिमिटेड एडिशन कंट्रीमैन लॉन्च की है. नई मिनी कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन की एक्सशोरूम कीमत 42.40 लाख रुपए रखी गई है और देशभर में बेचने के लिए इस कार की सिर्फ 24 यूनिट ही कंपनी ने उपलबध कराई है. कंट्रीमैन का ब्लैक एडिशन मिनी कूपर एस जॉन कूपर वर्क्स से प्रेरित वेरिएंट पर आधारित है और सामान्य मॉडल की तुलना में 1 लाख रुपए महंगा है. नए लिमिटेड एडिशन मॉडल को नाम के हिसाब से कई सारे कॉस्मैटिक अपडेट्स दिए गए हैं.

csgsr0kkकंट्रीमैन ब्लैक एडिशन कूपर S जॉन कूपर वर्क्स वेरिएंट पर आधारित है

नई मिनी कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन के साथ नई ब्लैक ग्रिल, जेसीडब्ल्यू कार्बन फाइबर फिनिश वाले ओआरवीएम, हैडलैंप्स और टेललैंप्स के लिए पिआनो ब्लैक ट्रीटमेंट, टेलगेट पर पिआनो ब्लैक कंट्रीमैन मोनिकर दिया गया है. इसके अलावा कंट्रीमैन के स्पेशल एडिशन के बोनट पर ब्लैक स्ट्राइप्स और रूफरेल्स पर भी ब्लैक पेन्ट दिया गया है. ये एसयूवी 18-इंच जेसीडब्ल्यू अलॉय व्हील्स पर चलती है जो रन-फ्लैट टयर्स से लैस हैं.

04aiiv1gलिमिटेड एडिशन मॉडल को नाम के हिसाब से कई सारे कॉस्मैटिक अपडेट्स दिए

मिनी इंडिया ने कार के केबिन को भी काफी बदला है जिसमें हैड्स-अप डिस्प्ले, मिनी वायर्ड पैकेज, इलैक्ट्रिक स्पोर्ट सीट्स, पैनोरमिक ग्लास रूफ और हार्मन कार्डन का साउंड सिस्टम शामिल हैं. कार के केबिन को ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जो जेसीडब्ल्यू स्टीयरिंग व्हील और इंटीरियर ट्रिम के साथ आता है. स्पोर्टी होने की वजह से ये मॉडल जेसीडब्ल्यू एयरो किट, ऑटोमैटिक टेलगेट ऐक्सेस, सीट्स के लिए मेमोरी फंक्शन और पैकेज के हिस्से के रूप में कई और फीचर्स से लैस है.

ये भी पढ़ें : MG ने महज़ 4 महीने में किया 10,000 हैक्टर का उत्पादन, मिला ओवर-दी-एयर अपडेट

0 Comments

मिनी कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन में समान 2.0-लीटर चार-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है जो 189 bhp पावर और 280 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पैडल शिफ्टर से लैस किया है. आकार में बड़ी होने के बावजूद ये कार 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में महज़ 7.5 सेकंड समय लेती है और दावा है कि इसकी सामान्य फ्यूल एफिशिएंसी 14.41 किमी/लीटर है.

Compare मिनी कंट्रीमैन with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.