भारत में नई बाइक और कारें

MG मोटर्स ने भारत में रोकी हैक्टर SUV की बुकिंग्स, 45 दिन में मिले 21,000 ऑर्डर

बुकिंग बढ़ती देख MG ने फिलहाल भारत में हैक्टर की बुकिंग रोक दी है जिससे उन ग्राहकों को समय पर SUV डिलिवर की जाए जिन्होंने पहले से इसे बुक किया है.

फोटो देखें
बुकिंग बढ़ती देख MG ने फिलहाल भारत में हैक्टर की बुकिंग रोक दी है

MG मोटर्स से हैक्टर के साथ भारत में दमदार शुरुआत की है. हैक्टर SUV को देश में लॉन्च हुए अभी सिर्फ 45 दिन बीते हैं और कंपनी ने इसकी 21,000 बुकिंग हासिल कर ली हैं. बुकिंग बढ़ती देख MG ने फिलहाल के लिए भारत में हैक्टर की बुकिंग रोक दी है जिससे उन ग्राहकों को समय पर SUV डिलिवर की जा सके जिन्होंने पहले से इसे बुक किया है. कार के दो टॉप वेरिएंट स्मार्ट और शार्प सबसे ज़्यादा डिमांड में हैं और SUV के पेट्रोल वेरिएंट को 50% से ज़्यादा बुकिंग मिली है. कंपनी अक्टूबर से अपने हलोल प्लांट में MG हैक्टर का उत्पादन 3000 यूनिट मासिक बढ़ाने का प्लान बना रही है.

4a5vnigkकमांड सेंटर में 10.4-इंच का अल्ट्रा लार्ज फुल HD इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है

SUV में LED प्रोजैक्टर हैडलैंप्स का लो-सेट, बड़े आकार की ब्लैक मेश ग्रिल, हाइ माउंटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स और सेंट्रल एयरडैम दिया गया है. इस कॉम्पैक्ट SUV की हाइट 1760mm है, वहीं ये 4655mm लंबी और 1835mm चौड़ी है. जहां हमने आपको MG की हैक्टर कॉम्पैक्ट SUV की ज़्यादातर जानकारी उपलब्ध कराई, वहीं अब हम कार के इंजन की पुख़्ता जानकारी आपको दे रहे हैं. MG मोटर इंडिया ने नई हैक्टर को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में पेश किया है और यह प्रिमियम कॉम्पैक्ट SUV पेट्रोल हाईब्रिड वेरिएंट में भी उपलब्ध होगी. हैक्टर के पेट्रोल मॉडल में 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन लगा है जो 141 bhp पावर और 250 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

ये भी पढ़ें : किआ सेल्टोस को एक दिन में मिली रिकॉर्ड बुकिंग्स, मिलेंगे बहुत सारे एडवांस फीचर्स

0 Comments

कंपनी ने इस इंजन को डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस किया है. गुजरात के हलोल प्लांट में MG हैक्टर का उत्पादन किया जा रहा है. हैक्टर के साथ कमांड सेंटर में 10.4-इंच का अल्ट्रा लार्ज फुल HD इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है जो प्री लोडेड एंटरटेनमेंट कंटेंट के साथ आता है. MG का कहना है कि डिस्प्ले स्क्रीन भारत के मौसम के हिसाब से अधिक तापमान में भी काम करता है. कार के साथ पहला मशीन टू मशीन इंबेडेड सिम के साथ SUV इंटरनेट प्रोटोकॉल वर्ज़न 6 दिया गया है जो इसे 5G के लिए तैयार करता है. इस कनेक्टिविटी सिस्टम से SUV में पहले से टॉमटॉम आईक्यू मैप्स, गाना प्रिमियम, एक्यूवेदर जैसे कई ऐप्स फ्री मिलेंगे.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.