भारत में नई बाइक और कारें

MG मोटर करोना से लड़ने के लिए दान करेगी 2 करोड़ रुपए

कंपनी ने चिकित्सा सहायता प्रदान करने वाले सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थानों के लिए 2 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान है.

फोटो देखें
ये राशी गुरुग्राम और हलोल (वडोदरा) के अस्पतालों के लिए दी जाएगी

करोना से लड़ने के लिए कई ऑटो कपंनियों ने कमर कस ली है. कोई वेंटीलेटर बनाने की तैयारी कर रहा है तो किसी ने आर्थिक मदद का ऐलान किया है , इसी कड़ी में MG मोटर इंडिया ने भी एक सराहनीय कदम उठाया है. कंपनी ने चिकित्सा सहायता प्रदान करने वाले सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थानों के लिए 2 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान है. ये राशी गुरुग्राम और हलोल (वडोदरा) के अस्पतालों के लिए दी जाएगी जहां कोरोना के मरीजों का इलाज किया जाएगा. इन अस्पतालों में ग्लव्स, मास्क, वेंटिलेटर्स, दवाइयां और बिस्तर उपलब्ध कराए जाएंगे जिससे मरीजों का इलाज बेहतर तरीके से हो सके.

MG मोटर इंडिया का कहना है कि ”हम संकट की इस घड़ी में COVID-19 या कोरोना महामारी से लड़ने के लिए और उसे रोकने के लिए भारत सरकार के साथ खड़े हैं. हम समझते हैं कि इस प्रयास में भारत सरकार को भारी संसाधनों की आवश्यकता होगी.” सामाजिक रूप से जिम्मेदार संगठन के रूप में MG चिकित्सा कर्मचारियों और समाज के वंचित वर्गों के स्वास्थ्य और कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए ये कदम उठा रही है.

एमजी

एमजी कारें

ये भी पढ़ें : आनंद महिंद्रा ने रखा वेंटिलेटर बनाने का प्रस्ताव, रिसॉर्ट बने केयर फैसिलिटी, उत्पादन बंद

जबकि 1 करोड़ रुपए का योगदान सीधे कंपनी से आएगा, इसके कर्मचारियों ने भी एक और 1 करोड़ रुपए दान करने का वचन दिया है. योगदान में दस्ताने, मास्क, वेंटिलेटर, दवाएं और बेड आदि शामिल हैं जो गुरुग्राम और हलोल में चिकित्सा सहायता प्रदान करने वाले विशिष्ट सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थानों की विशेष आवश्यकता पर निर्भर करते हैं.

0 Comments

इसके अलावा, डीलरशिप और वर्कशॉप में कर्मचारियों की सुरक्षा और कल्याण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के तहत, कार निर्माता डीलरों को सम्मानित कर रहा है और देश भर में अपने 5000 कर्मचारियों के लिए बीमा कवर सुनिश्चित करने की सलाह दे रहा है.

कम्पेयर एमजी हेक्टर मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.