भारत में नई बाइक और कारें

MG मोटर eZS इलैक्ट्रिक SUV बिना स्टिकर के स्पॉट, सिंगल चार्ज में चलेगी 262km

हम आपको इस इलैक्ट्रिक कार की हालिया जानकारी दे रहे हैं, दिल्ली-NCR में MG इलैक्ट्रिक SUV लॉन्च से पहले बिना किसी स्टीकर के दिखाई दी है.

फोटो देखें
MG इलैक्ट्रिक SUV लॉन्च से पहले बिना किसी स्टिकर के दिखाई दी है

MG मोटर्स की भारत में दूसरी कार इलैक्ट्रिक SUV होगी जिसका उत्पादन गुजरात स्थित कंपनी के हलोल प्लांट में किया जाएगा. यहां तक कि चीन की ये ऑटोमेकर आने वाले 18 महीनों 4 नए वाहन पेश करने वाली है और MG eZS EV इन कारों में से एक है. अब हम आपको इस इलैक्ट्रिक कार की हालिया जानकारी दे रहे हैं, दिल्ली-एनसीआर में MG इलैक्ट्रिक SUV लॉन्च से पहले बिना किसी स्टिकर के दिखाई दी है. बता दें कि कंपनी इस कार के लॉन्च के काफी नज़दीक है और संभावित है कि ये कार की टेस्टिंग का फाइनल राउंड है.

qqh6c1bSUV का उत्पादन गुजरात स्थित हलोल प्लांट में किया जाएगा

MG मोटर इंडिया की eZS इलैक्ट्रिक SUV अपने ग्लोबल मॉडल जैसी ही दिखाई दी है जो ज़ैडएस सॉफ्ट रोडर से काफी ज़्यादा प्रभावित है. कंपनी की ये इलैक्ट्रिक SUV जिस आकार की है उसे भारतीय ग्राहकों की काफी तवज्जो मिली है. ई-SUV में MG ने 44.5 kWh बैटरी पैक लगाया है जो सिंगल चार्ज में 262Km तक चलाई जा सकती है. 7 kWh के चार्ज से इस बैटरी को फुल चार्ज होने में 7 घंटे लगते हैं, वहीं 50 kWh DC चार्जर के इस्तेमाल से इसे 40 मिनट में 80% चार्ज किया जा सकता है. बैटरी पावर की बात करें तो ये SUV को 141 bhp पावर और 353 Nm पीक टॉर्क देती है.

ये भी पढ़ें : MG ने महज़ 4 महीने में किया 10,000 हैक्टर का उत्पादन, मिला ओवर-दी-एयर अपडेट

n20f3brई-SUV में MG ने 44.5 kWh बैटरी पैक लगाया है
0 Comments

MG मोटर इंडिया की सेल्स एंड मार्केटिंग के प्रेसिडेंट गौरव गुप्ता ने बताया कि, MG इंडिया ने कार एंड बाइक को पहले ही बताया था कि वित्तीय वर्ष 2020 की तीसरी या चौथी तिमाही तक MG भारत में इलैक्ट्रिक SUV पेश करेगी जिसके बाद 7-सीटर MG हैक्टर को लॉन्च किया जाएगा. ये भी बता दें कि MG भारत में एक साल के भीतर दो नए प्लैटफॉर्म लॉन्च करने का प्लान भी बना रही है.

Compare एमजी हेक्टर with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.