भारत में नई बाइक और कारें

MG हैक्टर ने हासिल की 8,000 नई बुकिंग्स, SUV में कायम है ग्राहकों की दिलचस्पी

MG मोटर इंडिया ने कॉम्पैक्ट SUV हैक्टर के लिए महज़ 12 दिन में 8,000 नई बुकिंग्स हासिल कर ली हैं जिसे कंपनी ने दोबारा 29 सितंबर 2019 को शुरू किया है.

फोटो देखें
MG ने हैक्टर के लिए महज़ 12 दिन में 8,000 नई बुकिंग्स हासिल कर ली हैं

MG मोटर इंडिया ने कॉम्पैक्ट SUV हैक्टर के लिए 8,000 नई बुकिंग्स हासिल कर ली हैं जिसे कंपनी ने दोबारा 29 सितंबर 2019 को शुरू किया था. कंपनी ने अगस्त 2019 में SUV की 2,000 यूनिट बेची हैं, वहीं सितंबर में ये आंकड़ा 25,00 यूनिट से ज़्यादा था. बाज़ार में मंदी और दमदार मुकाबले के बाद भी MG हैक्टर ग्राहकों को खासा आकर्षित कर रही है और बुकिंग दोबारा शुरू होने के महज़ 12 दिनों में हैक्टर के लिए 8,000 बुकिंग्स मिल गई हैं. पहली बार शुरू की गई बुकिंग्स में 28,000 बुकिंग हासिल करने के बाद कंपनी ने इसे कुछ समय के लिए बंद कर दिया था. कंपनी का कहना है कि पहले उन ग्राहकों को डिलिवरी देने पर ध्यान दिया जा रहा है जिन्हेंने लंबे समय पहले SUV बुक की थी.

c8hdapqgनई बुकिंग्स कंपनी ने दोबारा 29 सितंबर 2019 को शुरू की है

SUV में LED प्रोजैक्टर हैडलैंप्स का लो-सेट, बड़े आकार की ब्लैक मेश ग्रिल, हाइ माउंटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स और सेंट्रल एयरडैम दिया गया है. इस कॉम्पैक्ट SUV की हाइट 1760mm है, वहीं ये 4655mm लंबी और 1835mm चौड़ी है. जहां हमने आपको MG की हैक्टर कॉम्पैक्ट SUV की ज़्यादातर जानकारी उपलब्ध कराई, वहीं अब हम कार के इंजन की पुख़्ता जानकारी आपको दे रहे हैं. MG मोटर इंडिया ने नई हैक्टर को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में पेश किया है और यह प्रिमियम कॉम्पैक्ट SUV पेट्रोल हाईब्रिड वेरिएंट में भी उपलब्ध होगी. हैक्टर के पेट्रोल मॉडल में 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन लगा है जो 141 bhp पावर और 250 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

ये भी पढ़ें : किआ ने सेल्टोस के लिए हासिल की 50,000 से ज़्यादा बुकिंग्स, पैसा वसूल है SUV

0 Comments

कंपनी ने इस इंजन को डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस किया है. गुजरात के हलोल प्लांट में MG हैक्टर का उत्पादन किया जा रहा है. हैक्टर के साथ कमांड सेंटर में 10.4-इंच का अल्ट्रा लार्ज फुल HD इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है जो प्री लोडेड एंटरटेनमेंट कंटेंट के साथ आता है. MG का कहना है कि डिस्प्ले स्क्रीन भारत के मौसम के हिसाब से अधिक तापमान में भी काम करता है. कार के साथ पहला मशीन टू मशीन इंबेडेड सिम के साथ SUV इंटरनेट प्रोटोकॉल वर्ज़न 6 दिया गया है जो इसे 5G के लिए तैयार करता है. इस कनेक्टिविटी सिस्टम से SUV में पहले से टॉमटॉम आईक्यू मैप्स, गाना प्रिमियम, एक्यूवेदर जैसे कई ऐप्स फ्री मिलेंगे.

Compare एमजी हेक्टर with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.