भारत में नई बाइक और कारें

मर्सडीज़-बैंज़ ए-क्लास सिडान टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानें कितनी बदली नई जनरेशन

कंपनी इस कार डेवेलप कर रही है और हाल में कुछ फोटोज़ सामने आई हैं जो काफी स्पष्ट हैं, इससे पहले इस सिडान की ऐसी फोटोज़ सामने नहीं आई हैं.

फोटो देखें
मर्सडीज़ ए-क्लास दिखने में ए-क्लास LWB जैसी ही है

मर्सडीज़-बैंज़ पिछले कुछ समय से ए-क्लास सिडान पर काम कर रही है ये हम जानते हैं, इस नई जनरेशन कार के बारे में जितनी भी जानकारी मिली है हम उसके बारे में भी जानते हैं. यहां तक कि अब हम बीजिंग में इस कार के लंबे व्हीलबेस वाले मॉडल की झलक भी देख चुके हैं. कंपनी इस कार को पिछले कुछ समय से डेवेलप कर रही है और इसकी हाल में कुछ स्पाय फोटोज़ सामने आई हैं जो काफी साफ-सुथरी और स्पष्ट हैं, इससे पहले इस सिडान की ऐसी फोटोज़ सामने नहीं आई हैं. अब पहली बार इंटरनेट पर लीक हुई फोटोज़ से नई ए-क्लास सिडान को पूरा लुक सामने आ गया है. मर्सडीज़-बैंज़ की ये नई कार बिना किसी स्टीकर के टेस्टिंग के वक्त देखी गई है.

ये भी पढ़ें : मर्सडीज़ AMG S 63 कूप भारत में 18 जून को होगी लॉन्च, 3.4 सेकंड में 0-100 kmph स्पीड

मर्सडीज़-बैंज़ ए-क्लास दिखने में ए-क्लास एलडब्ल्यूबी जैसी ही है और कंपनी ने इस कार के कई सारे पुर्ज़े पुराने मॉडल से लिए गए हैं जो यूएस और यूरोपीय मार्केट के लिए है. कार में किए गए अधिकतर बदलाव समान हैं और कार के जो बदलाव हुए हैं वो इसके पिछले हिस्से में हुए हैं. फोटोज़ में ए-क्लास सिडान का पिछला हिस्सा ग्रे पेन्ट और टेप से ढंका हुआ है, ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कंपनी कार को रियर पार्ट में बदलावों के साथ लॉन्च करने वाली है.

ये भी पढ़ें : इंपोर्टेड कारों और बाइक्स पर राहत देने की तैयारी में भारत सरकार, जानें कैसे मिलेगा फायदा

फिलहाल मर्सडीज़-बैंज़ ए-क्लास सिडान के बारे में अनुमान ही लगाया जा रहा है, कार की ज़्यादा जानकारी इसके पूरी तरह सामने आने के बाद उपलब्ध कराई जाएगी. मर्सडीज़ ने नई ए-क्लास में 2.0-लीटर का इंजन दिया है जो 188 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है, कार का एएमजी वर्ज़न भी इसके साथ उपलब्ध कराया जाएगा. चीन में बिकने वाली ए-क्लास में 1.33-लीटर का इंजन लगाया गया है जो 134 bhp से लेकर 160 bhp पावर जनरेट करता है, ये कार के मॉडल पर निर्भर करता है. कंपनी ने कार के इंजन को 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है.

0 Comments

फोटो क्रेडिट : यूट्यूब/वाल्कोआर्ट - वीडियोज़

Compare मर्सिडीज़-बेंज़ ए-क्लास with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.