भारत में नई बाइक और कारें

2019 मर्सडीज़-AMG C43 कूप भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 75 लाख

मर्सडीज़-AMG C43 कूप कार का फसलिफ्ट मॉडल है जिसे कंपनी ने पिछले साल ही वैश्विक स्पर लॉन्च किया है, भारत में यह कार पूरी तरह आयातित मॉडल है.

फोटो देखें
भारत में यह कार पूरी तरह आयातित मॉडल है

मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया ने भारत में अपनी एक और कार को कई सारे अपडेट्स के साथ बाज़ार में लॉन्च किया है जो कंपनी की एममजी मॉडल कार है. भारत में मर्सडीज़-AMG C43 लॉन्च कर दी गई है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 75 लाख रुपए रखी गई है. मर्सडीज़-AMG C43 कूप कार का फसलिफ्ट मॉडल है जिसे कंपनी ने पिछले साल ही वैश्विक स्पर लॉन्च किया है, भारत में यह कार पूरी तरह आयातित मॉडल है. मर्सडीज़ की ये दो दरवाज़ों वाली कूप है जिसे C-क्लास प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है, इससे कार का परफॉर्मेंस और ऐथेलेटिक्स और भी ज़्यादा बेहतर हो गए हैं.

2iicp4qg

मर्सडीज़-AMG C43 कूप में 3.0-लीटर का V6 इंजन लगाया गया है

2019 मॉडल के लिए मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया ने नई AMG C43 में नई AMG रेडिएटर ग्रिल के साथ नया और अलग मैट इरिडियम सिल्वर फिनिश वाला झिलमिल अगला हिस्सा दिया गया है. कार के पिछले हिस्से में दो गोलाकार ट्विन टेलपाइप्स दिए हैं जो हाई-ग्लॉस क्रोम से लैस है और कार को स्पोर्टी लुक देते हैं, वहीं बूट लिड पर लगा स्पॉइलर लिप बॉडी कलर से फिनिश किया गया है. मर्सडीज़-बैंज़ ने 2019 AMG C43 में 19-इंच के मल्टी-स्पोक AMG अलॉय व्हील्स लगाए हैं, वहीं वैकल्पिक तौर पर उपलब्ध AMG स्टाइलिंग पैकेज में कार को ज़्यादा आकर्षक अगला स्प्लिटर, बॉर्डर साइड स्कर्ट्स और बदला हुआ बंपर मिलता है.

ये भी पढ़ें : मर्सडीज़-बैंज़ ने भारत में लॉन्च की V-क्लास MPV, शुरुआती कीमत ₹ 68.40 लाख

5q92efi8

पिछले हिस्से में दो गोलाकार ट्विन टेलपाइप्स दिए हैं जो हाई-ग्लॉस क्रोम से लैस है

0 Comments

मर्सडीज़-AMG C43 कूप में 3.0-लीटर का V6 इंजन लगाया गया है जो 385 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने 2019 मॉडल कार में लगे इस इंजन को 23 bhp पावर ज़्यादा देने के लिए ट्यून किया है, वहीं कार 520 Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है. मर्सडीज़-बैंज़ ने कार के इंजन को 9G ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देने के साथ ही AMG परफॉर्मेंस 4मैटिक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया है जिससे कार का ट्रैक्शन थोड़ा बढ़ा है. बता दें कि ये दमदार इंजन वाली AMG C43 महज़ 4.7 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसे इलैक्ट्रॉनिक तरीके से कार की टॉप स्पीड को 250 किमी/घंटा तक सीमित रखा गया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.