भारत में नई बाइक और कारें

फास्ट एंड फ्यूरियस की हॉब्स एंड शॉ में दिखीं ये शानदार कारें, मिलेगा ज़ोरदार ऐक्शन

फिल्म की स्टारकास्ट भी दमदार है जिसमें जेसन स्टेथहेम के साथ ड्वेन जॉन्सन (रॉक) शामिल हैं और इन दोनों के साथ एक्शन सिक्वेंस और भी शानदार दिखाई दिए हैं.

फोटो देखें
फास्ट एंड फ्यूरियस की हॉब्स एंड शॉ में बेहतरीन एक्शन सीन दिखे हैं

फास्ट एंड फ्यूरियस के पहले पार्ट से लेकर हालिया लॉन्च हुई फास्ट एंड फ्यूरियस की हॉब्स एंड शॉ में बेहतरीन एक्शन सीन दिखे हैं. ये एक्शन सीन बेहरीन कारों के साथ किए जाते हैं और इसके लिए भी ये फिल्म सीरीज़ दुनियाभर में बहुत पसंद की जाती है. इस फिल्म सीरीज़ का आलम ये है कि इनमें कारों और बाइक्स से बहुत अहम जगह हासिल कर ली है और आज हम आपको हॉब्स एंड शॉ मूवी में इस्तेमाल की गई शानदार कार बाइक और एसयूवी के साथ दमदार ट्रक्स की जानकारी दे रहे हैं. इस फिल्म की स्टारकास्ट भी दमदार है जिसमें जेसन स्टेथहेम के साथ ड्वेन जॉन्सन (रॉक) शामिल हैं और इन दोनों के साथ ये एक्शन सिक्वेंस और भी शानदार दिखाई दिए हैं.

5r45rofgमूवी में जेसन स्टेथहेम (डेकार्ड शॉ) की एंट्री ही शानदार कार मैक्लेरेन 720s के साथ होती है

हॉब्स एंड शॉ में मैक्लेरेन 720s, ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस, लैंड रोवर की एसयूवी और कई दमदार अमेरिकी ट्रक्स दिखाई दिए हैं. हम कोई मूवी रिव्यूअर नहीं हैं इसीलिए फिल्म कैसी है इस बारे में कोई टिप्पणी दिए बिना इस फिल्म में इस्तेमाल हुई कारों की जानकारी आपको उपलब्ध कराएंगे. फिल्म में डेकार्ड शॉ का किरदार जेसन स्टेथहेम ने निभाया है और फिल्में उनकी एंट्री ही शानदार कार मैक्लेरेन 720s के साथ होती है. इस दमदार कार में M840T 4-लीटर V8 इंजन लगा है जो 700 हॉर्स पावर जनरेट करता है.

nou561iहॉब्स एंड शॉ में ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल RS का भी इस्तेमाल किया गया है

हॉब्स एंड शॉ में ट्रायम्फ की दमदार मोटरसाइकल स्ट्रीट ट्रिपल आरएस का भी इस्तेमाल किया गया है जिसे फिल्क के किरदार इदरिस ने इस्तेमाल किया है. फिल्म में इस्तेमाल स्ट्रहट ट्रिपल अपने असली अवतार में नहीं है और बाइक को हल्का मॉडिफिकेशन भी दिया गया है. इदरिस के किरदार निभाने वाले ने इस बाइक के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट दिखाए हैं जिनमें मैक्लेरेन 720s का पीछा करते हुए लॉरी से बचकर निकलने वाला सीन बेहततरीन है.

ये भी पढ़ें : इन दो कंपनियों ने मिलकर बनाया ये अनोखा टायर, ना डलेगी हवा, ना ही होगा पंचर

me9oth18हॉब्स एंड शॉ में डायरेक्टर ने रेन्ज रोवर के साथ भी कई सारे सीन फिल्माए हैं
0 Comments

हॉब्स एंड शॉ में डायरेक्टर ने रेन्ज रोवर के साथ भी कई सारे सीन फिल्माए हैं जिनमें विलन के काफिले में इनमें से कई मॉडल्स को देखा जा सकता है. फिल्म में जितनी भी रेन्ज रोवर इस्तेमाल हुई हैं वो सभी किसी ना किसी कार का पीछा करने वाले सीन में ज़रूर दिखी हैं. हॉब्स एंड शॉ में उपयोग हुई सभी रेन्ज रोवर एसयूवी मैट ग्रे कलर वाली हैं और इनके साथ यूनीक हैडलैंप सेट दिया गया है. तकनीकी पहलू से देखें तो हम ये पुष्टि नहीं कर सकते कि फिल्म में दिखी रेन्ज रोवर 3.0-लीटर इंजन वाली हैं या 5.0-लीटर इंजन वाली.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.