भारत में नई बाइक और कारें

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा को मिली 35,000 बुकिंग

फोटो देखें
मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा

हाल ही मे लॉन्च हुई मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा को बाज़ार में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। 1 अप्रैल को कंपनी द्वारा जारी आंकड़े के मुताबिक अब तक मारुति सुजकी विटारा ब्रेजा को 35,000 बुकिंग मिल चुकी है। मज़ेदार बात ये है कि सबसे ज्यादा बुकिंग इस गाड़ी के टॉप-एंड-वेरिएंट ZDi+ डुअल कलर की हुई है।

पढ़ें: मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा का रिव्यू

कंपनी ने मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा को मार्च 2016 में लॉन्च किया था। ये गाड़ी कंपनी की पहली सब-4 मीटर एसयूवी है। इस गाड़ी का डिजाइन काफी आकर्षक है और एसयूवी की चाहत रखने वाले लोगों को विटारा ब्रेजा काफी पसंद आ रही है। इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, नेविगेशन के साथ स्मार्टलिंक, प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी गाइडलाइट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा (डुअल-टोन कलर)

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा में 1.3-लीटर, 4-सिलिंडर, डीडीआईएस (DDiS) 200 इंजन लगाया गया है जो 89 बीएचपी का पावर और 200Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। माइलेज के मामले में भी ये गाड़ी अपने मुकाबले की अन्य गाड़ियों को कड़ी टक्कर दे रही है। कंपनी के दावे के मुताबिक विटारा ब्रेजा 24.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

0 Comments

बीते दिनों लॉन्च हुई कंपनी की प्रीमियम हैचबैक मारुति सुजुकी बलेनो को भी बाज़ार में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। बलेनो को लॉन्च के एक महीने के भीतर 21,000 बुकिंग मिली थी। बाद में ये आंकड़ा और बढ़ गया था। कंपनी को विटारा ब्रेजा से भी काफी उम्मीद है।

Be the first one to comment
Thanks for the comments.