भारत में नई बाइक और कारें

मारुति सुज़ुकी ने फ्लीट और टैक्सी मालिकों के लिए शुरू किया सर्विस कैंप

मारुति सुज़ुकी का कहना है कि फ्लीट और टैक्सी मालिकों के वाहन ज़्यादा चलाए जाते हैं, ऐसे में उनके वाहनों को लगातार मरम्मत देना बड़ी ज़रूरत होती है.

फोटो देखें
मारुति सुज़ुकी का कहना है कि फ्लीट और टैक्सी मालिकों के वाहन ज़्यादा चलाए जाते हैं

मारुति सुज़ुकी ने टैक्सी कोटे के मालिकों के लिए सर्विस कैंप आयोजित करने की घोषणा की है. यह सर्विस कैंप आज से देशभर की सभी मारुति सुज़की वर्कशॉप पर शुरू कर दिया गया है. कंपनी का कहना है कि टैक्सी मालिकों के वाहन ज़्यादा चलाए जाते हैं, ऐसे में उनके वाहनों को लगातार मरम्मत देना बड़ी ज़रूरत होती है. इस कैंपेन में टैक्सी चालकों के वाहनों की मुख्य परेशानियों का हल किया जाएगा जो कंपनी का लक्ष्य है. मारुति सुज़ुकी ने फ्लीट टैक्सी मालिकों को यह सलाह दी है कि वह अपने नज़दीकी अधिक्रत मारुति सुज़ुकी सर्विस सेंटर पहुंचें और अपने वाहन का मुफ्त में हेल्थ चेकअप करवाएं और बाकी बेनिफिट का फायदा उठाएं.

ये भी पढ़ें : Exclusive: मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा के पेट्रोल मॉडल का लॉन्च इस साल के अंत तक

0 Comments

इस मुफ्त और व्यापक वाहन चेकअप में कार का एसी, ब्रेक्स, क्लच, सस्पेंशन और बैटरी की जांच की जाएगी. इसके अलावा गर्मी की छुट्टियां आ रही हैं तो जून और जुलाई के महीने में सारे टैक्सी चालक और मालिकों के वाहन बेहतर स्थिति में हों. यह कैंप कंपनी ने पिछले साल से शुरू किया है और शुरू होते ही इस कैंप में 48,000 वाहनों की जांच की गई थी.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.