भारत में नई बाइक और कारें

त्यौहारों से पहले मारुति सुज़ुकी ने ₹ 5,000 तक घटाई चुनिंदा कारों की कीमत

लिस्ट में अल्टो 800, अल्टो K10, स्विफ्ट डीजल, सेलेरियो, बलेनो डीजल, इग्निस, डिज़ायर डीजल, टूर एस डीजल, ब्रेज़ा और S-क्रॉस के सभी वेरिएंट्स शामिल हैं.

फोटो देखें
देशभर की सभी डीलरशिप पर नई कीमतें आज से लागू कर दी गई हैं

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी ने अपनी चुनिंदा कारों की कीमतें कम करने का ऐलान किया है. त्यौहारों के सीज़न से ठीक पहले कंपनी का ये फैसला बिक्री में बढ़ोतरी के उम्मीद के साथ ग्राहकों के लिए भी फायदा लेकर आया है. मारुति सुज़ुकी ने अपनी 10 पॉपुलर कारों की एक्सशोरूम कीमत 5,000 रुपए तक कम करने का फैसला लिया है.

snvjmcaकंपनी का कहना है कि ये डिस्काउंट फिलहाल वाहनों की रेन्ज पर उपलब्ध कराए गए ऑफर्स के अलावा दिया जाएगा

इस लिस्ट में मारुति सुज़ुकी अल्टो 800, अल्टो K10, स्विफ्ट डीजल, सेलेरियो, बलेनो डीजल, इग्निस, डिज़ायर डीजल, टूर एस डीजल, विटारा ब्रेज़ा और एस-क्रॉस के सभी वेरिएंट्स शामिल हैं. देशभर की सभी डीलरशिप पर नई कीमतें आज से लागू कर दी गई हैं. फायनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण द्वारा कॉर्पोरेट टैक्स में कमी की घोषणा के कुछ दिन बाद ही मारुति सुजुकी ने कीमतों में कटौती का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें : अगस्त 2019 में 2 साल के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा मारुति सुज़ुकी का मार्केट शेयर

0 Comments

मारुति सुज़ुकी इस फायदे को ग्राहकों तक पहुंचा रही है और कंपनी का कहना है कि ये डिस्काउंट फिलहाल वाहनों की रेन्ज पर उपलब्ध कराए गए ऑफर्स के अलावा दिया जाएगा. बता दें कि कंपनी ने बलेनो और डिज़ायर के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत में कोई कटौती नहीं की है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.