भारत में नई बाइक और कारें

मारुति सुज़ुकी चुनिंदा कारों पर दे रही 5 साल, 1 लाख किलोमीटर की वॉरंटी स्कीम

इस स्कीम के अंतर्गत आने वाली सभी कारों में 1.3-लीटर डीजल लगा है जो अलग-अलग आउटपुट के हिसाब से ट्यून किया गया है.

फोटो देखें
कंपनी ने इस स्कीम के लिए कार की कीमतों में कोई इज़ाफा नहीं किया है

मारुति सुज़ुकी ने अपनी चुनिंदा कारों पर 5 साल, 1 लाख किलोमीटर की वॉरंटी देने का ऐलान किया है. कंपनी ने चार डीजल मॉडल - डिज़ायर, एस-क्रॉस, स्विफ्ट और विटारा ब्रेज़ा पर ये वॉरंटी ऑफर की है. दिलचस्प ये भी है कि कंपनी ने इस स्कीम के लिए कार की कीमतों में कोई इज़ाफा नहीं किया है. इन सभी कारों को नैक्सा और अरेना डीलरशिप से बुक किया जा सकता है. इस वॉरंटी के अंदर कई पार्ट्स और उनका रिप्लेसमेंट कवर होता है. इसमें हाई-प्रेशर पंप, कंप्रेसर, इलैक्ट्रॉनिक कंट्रोल मॉड्यूल, टर्बोचार्ज असेंबली, क्रिटिकल इंजन और ट्रांसमिशन पार्ट्स के साथ कई और पुज़े शामिल हैं. इस प्लान के हिस्से के तौर पर स्टीयरिंग असेंबली और सस्पेंशन स्ट्रट्स भी कवर होते हैं.

s0sjirpoइस वॉरंटी के अंदर कई पार्ट्स और उनका रिप्लेसमेंट कवर होता है

इस बारे में बात करते हुए मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड की मार्केटिंग और सेल्स के एग्ज़िक्यूटिव डायरेक्ट शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि, “डिज़ायर, एस-क्रॉस, स्विफ्ट और विटारा ब्रेज़ा कंपनी की फ्लैगशिप कारें हैं, ये कारें ना सिर्फ मारुति सुज़ुकी के ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाती हैं, बल्की भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में बहुत बड़ा रोल निभाती हैं. ये दमदार ब्रांड अपनी परफॉर्मेंस की वजह से इतने पसंद किए गए हैं. इन ब्रांड्स को हमारे फ्यूचर पोर्टफोलिओ में भी प्रॉमिनेंट रोल दिया जाएगा.”

ये भी पढ़ें : Exclusive: नई जनरेशन सुज़ुकी जिम्नी भारत में की जाएगी लॉन्च, जिप्सी हो सकता है नाम

0 Comments

ये स्कीम सिर्फ नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई गई है और पुराने ग्राहकों को ये सेवा नहीं दी जाएगी. इस स्कीम के अंतर्गत आने वाली सभी कारों में 1.3-लीटर डीजल लगा है जो अलग-अलग आउटपुट के हिसाब से ट्यून किया गया है. मारुति सुज़ुकी ने साफ कर दिया है कि छोटी कारों के डीजल मॉडल को बीएस6 एमिशन वाला नहीं बनाया जाएगा और ये चारों कारें जल्द ही बाज़ार से हटाई जाने वाली हैं.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.