भारत में नई बाइक और कारें

मर्सडीज़-बैंज़ CLA 200 अर्बन स्पोर्ट एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 35.99 लाख

मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया ने भारत में CLA अर्बन स्पोर्ट एडिशन लॉन्च कर दिया है. भारत में यह कार पेट्रोल-डीजल दोनों ऑप्शन्स में उपलब्ध कराई गई है.

फोटो देखें
कार पेट्रोल-डीजल दोनों ऑप्शन्स में उपलब्ध कराई गई है

मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया ने भारत में CLA अर्बन स्पोर्ट मॉडल का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है. भारत में यह कार पेट्रोल-डीजल दोनों ऑप्शन्स में उपलब्ध कराई गई है और CLA 200 की दिल्ली में एक्सशारूम कीमत 35.99 लाख रुपए है, वहीं कार के डीजल इंजन वाले CLA 200 मॉडल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 36.99 लाख रुपए रखी गई है. मर्सडीज़ ने इस स्पेशल एडिशन कार में नए स्टाइलिंग अपडेट्स किए हैं और कार अब कई नए फीचर्स से भी लैस की गई है. स्टैंडर्ड मॉडल से तुलना करें तो CLA 200 और CLA 200 स्पोर्ट ट्रिम की कीमत में 1.8 लाख रुपए का फर्क आता है.
 
इस मौके पर बात करते हुए मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ रोलेंड फॉजर ने बताया कि, “नई CLA अर्बन स्पोर्ट में लग्ज़री और कम्फर्म को पूरी तरह से लैस किया गया है जिससे कार को एक नया अंदाज़ मिला है. CLA 200 मर्सडीज़ के बेहतरीन डिज़ाइन लैंग्वेज पर तैयार की गई है. यह कार मॉडर्न कूप डिज़ाइन की है जो फंक्शनालिटी अैर एजिलिटी का मिश्रण है. मर्सडीज़ ने ये कार सभी वर्ग के लिए बनाई है जिसमें जवान ग्राहकों को ज़्यादा तवज्जो दी गई है.”

ये भी पढ़ें : मर्सडीज़ ने भारत में लॉन्च की लग्ज़री AMG S63 कूप, कीमत ₹ 2.55 करोड़
 
दिखने में मर्सडीज़-बैंज़ लिमिटेड एडिशन CLA 200 पुराने मॉडल जैसी ही है लेकिन कंपनी ने इस कार को कॉस्मो ब्लैक बॉडी कलर में पेश किया है, वहीं कार की ग्रिल भी ब्लैक ट्रीटमेंट वाली है. फीचर्स की बात करें तो कार में थर्मोट्रॉनिक ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ पैसेंजर और ड्राइवर के लिए 2 क्लाइमेज ज़ोन, इंडिविजुअल टेंपरेचर दिए गए हैं. कंपनी ने कार में 2.0-लीटर का पेट्रोल इंजन लगाया है जो 184 bhp पावर और 300 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार का डीजल इंजन 2.2-लीटर का है और 136 bhp पावर के साथ 300 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. दोनों ही इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है.
0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.