भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा ने भारत में लॉन्च की XUV500 W9, ₹ 15.45 लाख एक्सशोरूम कीमत

महिंद्रा ने त्योहारों के सीज़न में अपडेटेड और दमदार कार XUV500 W9 लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस कार में ज्यादा कॉस्मैटिक बदलावों की जगह इसमें कई नए और एडवांस फीचर्स एड किए हैं. दिल्ली में कार की एक्सशोरूम कीमत 15 लाख 45 हज़ार रुपए है जानें कितनी दमदार है महिंद्रा की ये नई XUV500 W9?

फोटो देखें
इस कार के कई फीचर्स इसी मॉडल के टॉपएंड W10 से लिए गए हैं

Highlights

  • महिंद्रा ने अपडेटेड XUV500 में ज्यादा कॉस्मैटिक बदलाव नहीं किए हैं
  • कंपनी ने XUV500 W9 में कई सारे एडवांस फीचर्स एड किए हैं
  • दिल्ली में कार की एक्सशोरूम कीमत 15 लाख 45 हज़ार रुपए है

भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ने भारत में देश में अपनी अपडेटेड कार XUV500 का W9 वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. इस कार की जगह कंपनी की W8 और W10 के बीच हेगी. महिंद्रा ने दिल्ली में कार की एक्सशोरूम कीमत 15.45 लाख रुपए रखी है. इस कार के कई फीचर्स इसी मॉडल के टॉपएंड W10 से लिए गए हैं. महिंद्रा XUV को और भी फीचर्स और कम कीमत में बाजार में लॉन्च करने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि भारत में जीप ने कम्पस की कीमत को उम्मीद से काफी कम रखा है जिससे बहुत कम समय में ये कॉम्पैक्ट एसयूवी भारत में काफी पॉपुलर हो गई है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने लॉन्च की TUV 300 T10 SUV, शुरुआती एक्सशोरूम कीमत ₹ 9.75 लाख

महिंद्रा XUV500 W9 की बॉडी में ज्यादा बदलाव न करते हुए कंपनी ने इस कार में ज्यादा से ज्यादा एडवांस फीचर्स देने पर फोकस किया है. महिंद्रा ने कार में इलैक्ट्रिक सनरूफ, डायनामिक असिस्ट वाला रिवर्स कैमरा और महिंद्रा इकोसेंस टैक्नोलॉजी के साथ और भी कई फीचर्स एड किए गए हैं. कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉइड ऑटो और कनेक्टिविटी के लिए ब्ल्यूटूथ, ऑडियो, हैंड्स फ्री कॉल और आईपॉड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. कार में पेसिव कीलेस एंट्री, पुश स्टार्ट स्टॉप बटन के बाद सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो एमरजेंसी कॉल फंक्शन, डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस और कई फीचर्स कार में दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने बनाया अपना पहला बिना ड्राइवर के चलने वाला ट्रैक्टर, जानें कैसे करता है काम

0 Comments

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस कार को मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों प्रकार के गियरबॉक्स के साथ बाजार में उतारा है. कंपनी ने कार में 2.2-लीटर का दमदार एमहॉक डीजल इंजन लगाया है. 2179 cc का यह ऑइल बर्नर इंजन 140 bhp पावर और 330 Nm टॉर्क जनरेट करता है. XUV500 W9 में 6-स्पीड मैन्युअल और आइसिन-सोर्स्ड 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कनवर्टर ट्रांसमिशन लगाया गया है. महिंद्रा ने बताया कि वह XUV500 के फेसलिफ्ट वर्ज़न पर भी कार कर रही है जो इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है.

Compare महिंद्रा एक्सयूवी500 with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.