भारत में नई बाइक और कारें

टेस्टिंग के दौरान दिखाई दीं महिंद्रा की ये 3 अपकमिंग कारें, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

महिंद्रा की 3 कारें टेस्टिंग के वक्त स्पॉट हुई हैं जो 2017 महिंद्रा XUV 500, नई TUV300 प्लस और बिल्कुल नई टिवोली-बेस्ड S201 कॉम्पैक्ट SUV हैं. कंपनी ने इन कारों को कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ इंटीरियर में काफी बदलावों के साथ बाजार में उतारने का प्लान बनाया है. जानें कारों की उपलब्ध डीटेल्स.

फोटो देखें
महिंद्रा ने 2017 स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट के लॉन्च की तैयारियां पूरी कर ली हैं

महिंद्रा ने अपनी अपकमिंग कारों - 2017 महिंद्रा XUV500, नई TUV300 प्लस और बिल्कुल नई टिवोली-बेस्ड S201 कॉम्पैक्ट SUV की टेस्टिंग की. टेस्टिंग के दौरान ये तीनों SUV स्पॉट हो गई हैं जिनकी जानकारी हम आपको मुहैया करा रहे हैं. कंपनी ने अपनी अपडेटेड कार KUV100 NXT के लॉन्च के वक्त बताया था कि अगले कुछ महीनों में महिंद्र और भी कई नई कारें भारत में लॉन्च करने वाली है. बता दें कि महिंद्रा ने 2017 स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट के लॉन्च की तैयारियां पूरी कर ली हैं और कंपनी यह SUV 14 नवंबर को भारत में लॉन्च करेगी.
 

mahindra s201
कंपनी ने इन कारों में एक्सटीरियर में ज्यादा बदलाव न करने के साथ कार के केबिन में कई बड़े अपडेट करने वाली है
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इन तीनों कारों को पूरी तरह केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढांक रखा था इसीलिए कार में हुए ज्यादा बदलाव पहचान पाना मुश्किल है. कंपनी ने इन कारों में एक्सटीरियर में ज्यादा बदलाव न करने के साथ कार के केबिन में कई बड़े अपडेट करने वाली है. माना जा रहा है कि महिंद्रा अपडेटेड SUV500 को इस साल के अंत तक बाजार में उतारेगी, वहीं बाकी दो कारें 2018 की शुरुआत तक लॉन्च हो सकती हैं. महिंद्रा इन कारों में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे एडवांस फीचर्स दिए हैं जो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने पूरी की स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट के लॉन्च की तैयारी, जानें किस तारीख को लॉन्च होगी कार
 
mahindra tuv300 plus
माना जा रहा है कि महिंद्रा अपडेटेड SUV500 को इस साल के अंत तक बाजार में उतारेगी
 
सूत्रों की मानें तो 2017 महिंद्रा XUV500 में 2.2-लीटर का 4-सिलेंडर एमहॉक इंजन दिया जा सकता है. यह इंजन 170 bhp पावर और 350 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसके बाद महिंद्रा की बिल्कुल नई सब-4 मीटर कार S201 को भी टेस्ट किया जिसमें कंपनी 1.6-लीटर डीजल और 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन दे सकती है. कार के साथ कंपनी 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दे सकती है. महिंद्रा TUV300 प्लस कंपनी की सब-4 मीटर SUV है जो 7-सीटर वर्ज़न है. कंपनी इस SUV में 1.5-लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन देने वाली है. अफवाह यह भी है कि महिंद्रा इस SUV में XUV500 से लिया गया 2.2-लीटर डीजल इंजन भी दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा 2018 में लॉन्च करेगी KUV100 NXT का ऑटोमैटिक वर्ज़न, जानें कार की कीमत और फीचर्स
0 Comments

 

Be the first one to comment
Thanks for the comments.