भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा XUV300 का बेस वेरिएंट लॉन्च से पहले हुआ स्पॉट, सामने आया SUV का केबिन

जल्द लॉन्च होने वाली बिल्कुल नई महिंद्रा XUV300 की कुछ और फोटोज़ इंटरनेट पर सामने आई हैं और इस बार SUV के बेस मॉडल के केबिन की सूरत दिखाई दी है.

फोटो देखें
इस बार SUV के बेस मॉडल के केबिन की सूरत दिखाई दी है

जल्द लॉन्च होने वाली बिल्कुल नई महिंद्रा XUV300 की कुछ और फोटोज़ इंटरनेट पर सामने आई हैं और इस बार SUV के बेस मॉडल के केबिन की सूरत दिखाई दी है. जहां महिंद्रा ने अभी इस सबकॉम्पैक्ट SUV के वेरिएंट्स की जानकारी साझा नहीं की है, वहीं हमारा मानना है कि महिंद्रा XUV500 की तर्ज पर ही XUV300 में भी W का इस्तेमाल किया जाएगा. यह SUV संभवतः 4 वेरिएंट्स - W4, W6, W8 और W10 वेरिएंट्स में लॉन्च की जाएगी और यह वेरिएंट महिंद्रा XUV300 का यह W4 मॉडल है.

amm1cnss

संभवतः यह वेरिएंट महिंद्रा XUV300 का यह W4 मॉडल है

महिंद्रा ने अभी इस सबकॉम्पैक्ट SUV को हल्के केमुफ्लैज स्टीकर्स से ढंक रखा है, कार का अगला और पिछला हिस्सा लगभग सामने आ चुका है. XUV300 के बेस वेरिएंट के अगले हिस्से को समान रखते हुए इसके फॉगलैंप्स पर क्रोम वर्क नहीं मिलेगा. इसके अलावा बेस मॉडल में बंपर के लिए साधारण ब्लैक क्लैडिंग दी गई है और स्टैंडर्ड हैलोजन हैडलैंप्स दिए हैं. टॉप मॉडल से अलग इस वेरिएंट में टर्न इंडिकेटर्स वाले ओआरवीएम भी नहीं दिए गए हैं. इससे अलग कार के पिछले हिस्से में एलईडी टेललैंप्स, हाई माउंटेड स्टॉप लाइट और भारी क्लैडिंग्स के साथ पिछला बंपर दिया गया है.

2a46n158
लेकिन सेंट्रल कंसोल, इंस्ट्रुमेंट क्ल्स्टर और ड्राइवर साइड के इन-कार कंट्रोल्स का साफ-सुथरा लुक

हाल में लीक हुई इन फोटोज़ में कार का पूरा केबिन सामने नहीं आया है, लेकिन सेंट्रल कंसोल, इंस्ट्रुमेंट क्ल्स्टर और ड्राइवर साइड के इन-कार कंट्रोल्स का साफ-सुथरा लुक दिखाई दिया है. SUV में डैशबोर्ड के बीच स्टैंडर्ड इंफोटेनमेंट डिस्प्ले लगा है जो बटन और नॉब्स से घिरा हुआ है. XUV300 के बेस वेरिएंट में क्लाइमेट कंट्रोल, पावर सॉकेट, USB और ऑक्स-इन पोर्ट दिया गया है. कार में 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिखा है जो पेट्रोल और डीजल मॉडल के लिए स्टैंडर्ड होगा.

ये भी पढ़ें : बिल्कुल नई महिंद्रा XUV300 की बुकिंग डीलरशिप लेवल पर शुरू, फरवरी 2019 में लॉन्च

हमारा मानना है कि महिंद्रा XUV300 में 1.5-लीटर का डीजल और नया डेवेलप किया 1.2-लीटर G80 टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. फिलहाल लॉन्च होने वाली SUV में सामान्य तौर पर 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया जाएगा, वहीं कुछ समय बाद इस कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट को लॉन्च किया जा सकता है. बाज़ार में इसका मुकाबला मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा, और फोर्ड एकोस्पोर्ट जैसी कारों से होगा. महिंद्रा ने अभी इस SUV के लॉन्च की तारीख नहीं बताई है और घोषणा की है कि SUV को फरवरी 2019 के मध्य में कहीं लॉन्च किया जाएग. इसके अलावा महिंद्रा डीलर्स ने इस कार के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है.

 

0 Comments

इमेस सोर्स : ऑटोपंडित्ज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.