भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा ने भारत में लॉन्च की स्पेशल एडिशन थार 700, जल्द आएगी नई जनरेशन SUV

महिंद्रा थार स्पेशल एडिशन के बारे में हमने कुछ समय पहले जानकारी दी थी और कंपनी ने भारत में आधिकारिक रूप से स्पेशल एडिशन महिंद्रा थार लॉन्च कर दी है.

फोटो देखें
महिंद्रा ऑटोमोटिव ने इस कार की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 9.99 लाख रुपए रखी है

महिंद्रा की ऑफ रोडर थार स्पेशल एडिशन के बारे में हमने आपको कुछ समय पहले ही जानकारी दी थी और कंपनी ने भारत में आधिकारिक रूप से नई स्पेशल एडिशन महिंद्रा थार लॉन्च कर दी है. इस ऑफ रोड SUV को महिंद्रा थार 700 नाम दिया गया है और कंपनी ने स्पेशल एडिशन थार की सिर्फ 700 यूनिट ही बेचने के लिए बनाई हैं. महिंद्रा थार की ये 700 यूनिट फिलहाल बेची जा रही महिंद्रा थार हालिया जनरेशन की अंतिम कारें होंगी. महिंद्रा पहले से ही नई जनरेशन थार पर काम कर रही है जिसे अगले साल किसी समय लॉन्च किया जाने वाला है. महिंद्रा थार 700 स्पेशल एडिशन की बात करें तो महिंद्रा ऑटोमोटिव ने इस कार की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 9.99 लाख रुपए रखी है.

ih40huqsथार के साइड में 700 स्पेशल एडिशन का बैज लगा है जिसके साथ आनंद महिंद्रा के दस्तखत हैं

महिंद्रा थार 700 स्पेशल एडिशन में कंपनी ने अक्वा मरीन पेन्ट स्कीम दी है जो महिंद्रा मराज़ो से ली गई है, वहीं कार की अगली ग्रिल ब्लैक फिनिश वाली है. थार के साइड में अलग से डेकल्स दिए गए हैं, कार के दाहिनी ओर फेंडर में 700 स्पेशल एडिशन का बैज लगा है जिसके साथ कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के दस्तखत हैं. बंपर के मैटेलिक हिस्से पर सिल्वर पेन्ट फिनिश दिया गया है और कार में पिछली जनरेशन वाली स्कॉर्पियो से लिए गए नए अलॉस व्हील्स दिए गए हैं. 700 स्पेशल एडिशन में सामान्य तौर पर ABS मुहैया कराया गया है, कार के केबिन में नए कोलोन लेदरेटे सीट कवर्स लगाए गए हैं.

ये भी पढ़ें : टेस्टिंग के वक्त फिर दिखी नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो, 2020 में लॉन्च होगी SUV!

1h3v7d74कार के केबिन में नए कोलोन लेदरेटे सीट कवर्स लगाए गए हैं
0 Comments

ABS के अलावा महिंद्रा ऑटोमोटिव ने नई थार 700 स्पेशल एडिशन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है. महिंद्रा ने थार के 700 स्पेशल एडिशन को सिर्फ 2.5-लीटर CRDe चार-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन में उपलब्ध कराया है जो 105 bhp पावर और 247 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है, इसके साथ ही लो रेशो 4*4 ट्रांसफर केस के साथ पिछले व्हील्स के लिए लॉकिंग डिफरेंशियल भी दिया है. इस स्पेशल एडिशन से कंपनी को स्टॉक क्लियर करने में भी मदद मिल जाएगी क्योंकि बीएस6 नॉर्म्स अप्रैल 2020 से लागू कर दिए जाएंगे.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.