भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा मोजो नए मैट सनबर्स्ट येलो कलर ऑप्शन में लॉन्च

फोटो देखें

महिंद्रा टू-व्हीलर्स ने अपनी मशहूर बाइक मोजो को नए सनबर्स्ट येलो कलर ऑप्शन में बाज़ार में उतारा है। ये बाइक ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर ऑप्शन में पहले से ही उपलब्ध है। इस नए कलर ऑप्शन को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया गया था।

बाइक के फ्यूल टैंक, फ्रंट और रियर फेंडर, हेडलैंप काउल और रेडिएटर श्राउड्स को येलो कलर में रंगा गया है। डिजाइन के मामले में ये बाइक काफी स्टाइलिश नज़र आती है। नए पेंट स्कीम के अलावा बाइक में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

महिंद्रा मोजो में 295 सीसी, सिंगल सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है जो 26 बीएचपी का पावर और 30Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक बाइक की टॉप स्पीड 155 किलोमीटर प्रति घंटे की है। बाइक में यूएसडी फोर्क्स और रियर मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप लगाया गया है।

0 Comments

महिंद्रा मोजो को लेकर कंपनी काफी गंभीर है। कंपनी लगातार इस बाइक के बेहतर वर्जन को लाने की कोशिशों में जुटी हुई है। जल्द ही महिंद्रा मोजो के एबीएस वर्जन को भी लॉन्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि महिंद्रा मोजो एबीएस 2017 तक भारतीय बाज़ार में दस्तक दे देगी।

Compare महिंद्रा मोजो with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.