भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा मोजो टुअरर एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत 1.89 लाख रुपये

फोटो देखें

महिंद्रा मोजो को साल 2015 में लॉन्च किया गया था। एंट्री-लेवल टुअरर बाइक सेगमेंट में मोजो एक बेहतरीन ऑप्शन के रूप में उभरी है। अब कंपनी ने महिंद्रा मोजो के टुअरर एडिशन को लॉन्च किया है। महिंद्रा मोजो टुअरर एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1.89 लाख रुपये रखी गई है। इस टुअरर एडिशन में कई एक्सेसरीज लगाए गए हैं जो लंबी दूरी की यात्रा के लिए ज़रूरी हैं।

दरअसल, इस लिमिटेड एडिशन बाइक में 13-लीटर स्टोरेज वाला मैग्नेटिक टैंक बैग, 38-लीटर स्टोरेज वाला सैडल बैग इत्यादि लगाया गया है। इसके अलावा एडजस्टेबल 360-डिग्री रोटेशन मोबाइल होल्डर भी लगाया गया है। महिंद्रा मोजो टुअरर एडिशन के फ्रंट गार्ड को हाई स्ट्रेंथ, खास मेटेरियल से तैयार किया गया है जो इसके फ्यूल टैंक, रेडिएटर गार्ड और इंजन की सुरक्षा करता है।

कंपनी का कहना है कि बाइक में जो एक्सेसरीज लगाए गए हैं उन्हें टुअर के दौरान की ज़रूरतो को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। कंपनी के सीनियर जनरल मैनेजर (सेल्स, मार्केटिंग एंड प्रोडक्ट प्लानिंग) नवीन मल्होत्रा ने कहा, 'आज के युवा अपनी बाइक में कई तरह के एक्सेसरीज लगाना पसंद करते हैं, इसी को ध्यान में रखकर हमने महिंद्रा मोजो टुअरर एडिशन को लॉन्च किया है।'

0 Comments

गौरतलब है कि महिंद्रा मोजो के स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत 1.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है वहीं, इसके मुकाबला मोजो टुअरर एडिशन की कीमत को थोड़ा प्रीमियम रखा गया है। कंपनी जल्द ही महिंद्रा मोजो के एबीएस वर्जन को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा खबर है कि कंपनी इस बाइक के एक सस्ते वर्जन को भी बाज़ार में उतार सकती है।

Compare महिंद्रा मोजो with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.