भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा ने लॉन्च पर दिखाई DC कस्टम वाली मराज़ो MPV, मिलेगा लग्ज़री केबिन

महिंद्रा माराज़ो MPV की भारत में बिक्री शुरू हो गई है और कंपनी ने कार को आकर्षक प्राइस टैग के साथ स्मार्ट और आरामदायक फीचर्स से लैस किया है.

फोटो देखें
कार को आकर्षक प्राइस टैग के साथ स्मार्ट और आरामदायक फीचर्स से लैस किया है

महिंद्रा माराज़ो MPV की भारत में बिक्री शुरू हो गई है और कंपनी ने इसे आकर्षक प्राइस टैग के साथ स्मार्ट और आरामदायक फीचर्स से लैस किया है. महिंद्रा की यह MPV चार वेरिएंट्स - M2, M4, M6 और M8 में उपलब्ध है और महिंद्रा ने माराज़ो MPV के साथ कई सारे एडिशनल फीचर्स भी दिए हैं. अब जो भी इस कार के साथ शानदार किस्म का लग्ज़री केबिन चाहते हैं उनके लिए भी कंपनी ने विकल्प दिया है. महिंद्रा ने माराज़ो के साथ कस्टमाइज़्ड बेस्पोक केबिन दिया है जो खासतौर से दिलीप छाबड़िया के DC डिज़ाइन द्वारा तैयार किया गया है. DC द्वारा डिज़ाइन माराज़ो को महिंद्रा डीलरशिप पर उपलब्ध कराया जाएगा और ग्राहकों के पास कार को लग्ज़री बनाने के कई सारे विकल्प होंगे.
 
gk7337gk
महिंद्रा ने माराज़ो के साथ कस्टमाइज़्ड बेस्पोक केबिन दिया है
 
महिंद्रा मराज़ो के केबिन को DC डिज़ाइन ने पूरी तरह अपडेट कर दिया है और कार के डैशबोर्ड पर प्रिमियम फॉक्स वुड पेनल्स के साथ क्रोम वर्क और फॉक्स लैदर क्लैडिंग दी है. कार की मल्टीफंक्शनल स्टीरिंग व्हील और डोर पैड्स पर भी फॉक्स वुड लैदर दिया गया है और यह कार के कर्ट्सी लाइट्स पर भी दिया गया है जिससे केबिन का डिज़ाइन डैशबोर्ड से मैच करता है.
 
rg9d9u8g
कार की बीच में बैठने वाली पंक्ति के सीट्स पूरी तरह ऑटोमेटेड हैं

कस्टमाइज़्ड माराज़ो के साथ खासतौर पर डिज़ाइन की गई पावर सीट्स लगाई गई हैं जो प्रिमियम फॉक्स लैदर अपहोल्स्ट्री के साथ आती हैं. कार की बीच में बैठने वाली पंक्ति के सीट्स पूरी तरह ऑटोमेटेड हैं और इनमें रिक्लाइनिंग फंक्शन के साथ ज़्यादा लेगरूम के साथ मोटोराइज़्ड फुट रेस्ट और फोल्डेबल सीट्स और फुटरेस्ट लगाया गया है.
 
mq8ebot8
पिछली सीट पर बैठे यात्रियों के लिए बड़ा टचस्कीन लगाया गया है
 
पिछली सीट पर बैठे यात्रियों के लिए बड़ा टचस्कीन लगाया गया है जिससे कार की यीट को अडजस्ट किया जा सकेगा और यह को ड्राइवर की सीट पर लगा होगा. कार के साथ एंड्रॉइड TV, आईपैड और आईपॉड होज़िंग, 12-वोल्ट चार्जर और 7-लीटर का प्रिज पिछले सेंट्रल कंसोल के साथ दिया गया है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने भारत में लॉन्च की बिल्कुल नई MPV मराज़ो, शुरुआती कीमत ₹ 9.99 लाख

एक्सटीरियर की बात करें तो DC ने इस कार में कोई भी बदलाव नहीं किया है लेकिन महिंद्रा ने कार के टॉप वेरिएंट M8 के साथ विकल्प के तौर पर क्रोम ग्रिल, प्रोजैक्टर हैडलैंप्स, LED डेटाइम रनिंग लैंप्स, 17-इंच अलॉय व्हील्स LED टेललैंप्स और ऐसे ही कई फीचर्स एपलब्ध कराए हैं.
0 Comments

 
Advertisement

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.