भारत में नई बाइक और कारें

CNG किट के साथ महिंद्रा ने लॉन्च की नई KUV100 ट्रिप, शुरुआती कीमत ₹ 5.16 लाख

महिंद्रा ने भारत में पॉपुलर कार KUV100 का ट्रिप वेरिएंट लॉन्च किया था जो इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का नया वर्ज़न था. टैप कर जानें डीजल मॉडल की कीमत?

फोटो देखें
KUV100 ट्रिप बाइ-फ्यूल के साथ ही एमफेल्कन डीजल ऑप्शन में भी उपलब्ध है

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में अपनी पॉपुलर कार KUV100 का ट्रिप वेरिएंट लॉन्च किया था जो इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का नया वर्ज़न था. कंपनी का कहना है कि महिंद्रा KUV100 ट्रिप तेज़ रफ्तार पसंद करने वाले और बिज़नेस करने वाले लोगों के लिए बिल्कुल सटीक विकल्प है. महिंद्रा केसूवी100 ट्रिप बाइ-फ्यूल यानी पेट्रोल-CNG के साथ ही एमफेल्कन इंजन ऑप्शन में भी उपलब्ध है. जहां महिंद्रा ने कार के CNG वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 5.16 लाख रुपए रखी है, वहीं KUV100 के डीजल वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 5.42 लाख रुपए है.

ये भी पढ़ें : नेशनल हाईवे पर अक्सर करते हैं ड्राइविंग तो ये खबर है आपके काम की, मुसीबतों से बचाएगी App
 
महिंद्रा का वादा है कि नई KUV ट्रिप ग्राहकों को लो ऑपरेटिंग कॉस्ट में बेहतरीन स्पेस मुहैया कराती है. महिंद्रा KUV100 ट्रिप स्टैंडर्ड कार की तरह 6 लोगों के बैठने की क्षमता वाली कार है. कार में लगी 6वीं मुड जाने वाली सीट ड्राइवर और ड्राइवर के बगल में बैठे यात्री के लिए बड़े आर्मरेस्ट में भी बदल जाता है. महिंद्रा ने इस कार के साथ फायनेंस स्कीम का भी विकल्प देने के साथ ही स्पेशल एक्सेसरीज़ पैकेज और KUV100 ट्रिप पर 5 साल की गारंटी/वॉरंटी बढ़ाकर दी जा रही है. महिंद्रा ने KUV100 ट्रिप को दो कलर्स - डायमंड व्हीइट और डैज़लिंग सिल्वर में उपलब्ध कराया है.

ये भी पढ़ें : वैश्विक स्तर पर बेची जाएगी महिंद्रा की बिल्कुल नई MPV U321, जानें कितनी खास है ये कार
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोबाइल डिविज़न की सेल्स और मार्केटिंग के चीफ विजय राम नाकरा ने कहा कि, “फ्लैक्सी 6 सीटर ऑप्शन, काफी जगह वाला इंटीरियर, लो ऑपरेटिंग कॉस्ट, आकर्षक कीमत और इससे कमाने की क्षमता के साथ महिंद्रा KUV100 ट्रिप ग्राहकों के साथ व्यापारी वर्ग और यात्री सेवा वालों के लिए भी बहुत काम की चीज़ है.” यह पहली बार है जब KUV100 को CNG विकल्प के साथ उपलब्ध कराया गया है. इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट के साथ CNG दिया जाएगा या नहीं, इसपर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है.
0 Comments

 
Advertisement

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.