भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा बोलेरो पावरप्लस स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, त्यौहारों के सीज़न के लिए पेश

महिंद्रा बोलेरो पावरप्लस में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है और SUV फिलहाल बेचे जा रहे 1.5-लीटर एमहॉक D70 डीजल इंजन के साथ आएगी.

फोटो देखें
महिंद्रा बोलेरो पावरप्लस में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है

महिंद्रा ने भारत में बोलेरो पावरप्लस लॉन्च कर दी है जो त्यौहारों के सीज़न के लिए पेश किया गया स्पेशल एडिशन है. ये स्पेशल एडिशन महिंद्रा बोलेरो पावरप्लस के सभी वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है जो सामान्य मॉडल से 22,000 रुपए अधिक दाम पर लॉन्च हुआ है. फिलहाल महिंद्रा बोलेरो की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 7.85 लाख रुपए से 8.86 लाख रुपए तक है. कंपनी स्पेशल एडिशन वाली महिंद्रा बोलेरो पावरप्लस की सिर्फ 1,000 यूनिट का उत्पादन करेगी और ये SUV स्टॉक रहने तक ही उपलब्ध होगी. महिंद्रा ने पहले बताया कि कंपनी ने बोलेरो की 12 लाख यूनिट से ज़्यादा बेच ली हैं जिससे ये भारत की सबसे ज़्यादा बिकने वाली UV बन गई है.

महिंद्रा ऑटोमोटिव ने नई स्पेशन एडिशन बोलेरो पावरप्लस के साथ कई सारे फीचर्स अलग से उपलब्ध कराए हैं जो सामान्य मॉडल में नहीं मिलते. लुक की बात करें तो ये स्पेशल एडिशन SUV स्पेशल एडिशन डेकल्स, स्पेशल एडिशन सीट कवर, स्पेशल एडिशन कार्पेट मैट्स, स्पेशल एडिशन - स्कफ प्लेट सैट, स्टीयरिंग व्हील कवर, फ्रंट बंपर ऐड-ऑन फॉग लैंप्स और स्पॉइलर के साथ स्टॉप लैंप दिया गया है. वेरिएंट के हिसाब से SUV के बाकी फीचर्स समान रखे गए हैं.

ये भी पढ़ें : LED टेललैंप्स और अलॉय व्हील्स के साथ दिखी नई जनरेशन 2020 महिंद्रा थार

0 Comments

महिंद्रा बोलेरो पावरप्लस में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है और SUV फिलहाल बेचे जा रहे 1.5-लीटर एमहॉक D70 डीजल इंजन के साथ आएगी. ये इंजन 70 bhp पावर और 195 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है जिसे 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. जुलाई 2019 में ही कंपनी ने बोलेरो पावरप्लस के लिए BS6 सर्टिफिकेट हासिल किया है जो इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टैक्नोलॉजी द्वारा जारी किया गया है और कंपनी BS6 मानकों वाले वाहन 2020 की शुरुआत में लॉन्च करेगी.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.