भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा ने हासिल की अल्तुरस G4 SUV की 1,000 बुकिंग्स, 3 महीने पहले हुई थी लॉन्च

महिंद्रा अल्तुरस G4 के भारत लॉन्च को 3 महीने का समय हो गया है और कंपनी ने इस समय में फुल-साइज़ अल्तुरस G4 SUV की 1,000 बुकिंग हासिल कर ली हैं.

फोटो देखें
महिंद्रा अल्तुरस G4 के भारत लॉन्च को 3 महीने का समय हो गया है

महिंद्रा ने भारत में अपनी बिल्कुल नई और पहली फुल-साइज़ प्रिमियम SUV महिंद्रा अल्तुरस G4 लॉन्च की जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 26.95 लाख रुपए है जो कार के टॉप मॉडल के लिए 29.95 लाख रुपए तक जाती है. महिंद्रा अल्तुरस G4 के लॉन्च को 3 महीने का समय हो गया है और कंपनी ने इस समय में अल्तुरस G4 SUV की 1,000 बुकिंग हासिल कर ली हैं. फुल साइज़ SUV अल्तुरस की बुकिंग के आकड़े की यह जानकारी कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन गोएनका ने दी है. यह कंपनी की अबतक की सबसे महंगी SUV है और कंपनी के लिए यह कार एक नए सैगमेंट की शुरुआत भी करती है. भारत में इस SUV का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर, इसुज़ु एमयू-एक्स, स्कोडा कोडिएक और ऐसी ही कई और कारों से होने वाला है.

227rvu3g

महिंद्रा चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हाल में महिंद्रा की बिल्कुल नई अल्तुरस G4 SUV खरीदी है

महिंद्रा ऑटोमोटिव ने बिल्कुल नई अल्तुरस SUV में 2.2-लीटर का डीजल इंजन लगाया है जो 178 bhp पावर और 400 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है और वैकल्पिक तौर पर SUV के साथ 4*4 ड्राइव भी उपलब्ध कराया गया है. महिंद्रा अल्तुरस में दिया गया इंजन BS-VI मानकों वाला है और फिलहाल के लिए कंपनी ने इस कार को पेट्रोल इंजन और मैन्युअल गियरबॉक्स में उपलब्ध नहीं कराया है. सेफ्टी की बात करें तो महिंद्रा ने नई अल्तुरस SUV में 9 एयरबैग्स दिए हैं जो कार के टॉप वेरिएंट में उपलब्ध हैं. इसके साथ ही SUV में ABS के साथ EBD और हिल असिस्ट भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा XUV300 को लॉन्च से पहले मिली 4,000 बुकिंग्स, 14 फरवरी को पेश होगी SUV

0 Comments

फीचर्स के मामले में बिल्कुल नई महिंद्र अल्तुरस को 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस है. कार में LED केबिन लाइटिंग के साथ फुल-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर भी मुहैया कराया गया है. इसके अलावा कार में पावर अड्जस्टेबल ड्राइवर सीट, 3-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और इलैक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक्स जैसे कई और फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हाल में महिंद्रा की बिल्कुल नई अल्तुरस G4 SUV खरीदी है और इसकी सूचना सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर देते हुए आनंद महिंद्रा ने इस SUV को “ब्यूटिफुल बीस्ट” नाम दिया है. अल्तुरस G4 से पहले आनंद महिंद्रा ने अपने गैराज में हालिया लॉन्च टीयूवी300 को जगह दी और इसके नामकरण में अपने फॉलोअर्स की मदद भी ली है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.