भारत में नई बाइक और कारें

मेड-इन-इंडिया मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा डीज़ल एएमटी 2016 इंडोनेशिया ऑटो शो में पेश

फोटो देखें

Highlights

  • विटारा ब्रेजा डीजल एएमटी को इंडोनेशिया ऑटो शो में शोकेस किया गया।
  • विटारा ब्रेजा एएमटी को बहुत जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा।
  • इस एसयूवी 1.3-लीटर DDiS इंजन लगा है।

2016 इंडोनेशिया ऑटो शो में कई नए प्रोडक्ट को शोकेस किया जा रहा है। इसी दौरान मारुति सुजुकी ने मेड-इन-इंडिया विटारा ब्रेज़ा डीज़ल एएमटी को भी इंडोनेशिया ऑटो शो में पेश किया गया है। मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा एएमटी बहुत जल्द भारत में भी लॉन्च होने वाली है।
 


2016 इंडोनेशिया ऑटो शो में जिस मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा के एएमटी वर्जन को पेश किया गया उसे भारत में तैयार किया गया है। हालांकि, जानकारों का मानना है कि इंडोनेशिया में इस कार को लॉन्च नहीं किया जाएगा। विटारा ब्रेजा एएमटी के इंडोनेशिया ऑटो शो में पेश होने के बाद ये साफ हो गया है कि कंपनी भारत में जल्द से जल्द इस कार को लॉन्च कर सकती है।

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा एएमटी के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। विटारा ब्रेज़ा एएमटी वर्जन में भी 1.3-लीटर DDiS डीज़ल इंजन लगा होगा। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ये इंजन 83 बीएचपी का पावर और 200Nm का टॉर्क देगा। बताया जा रहा है कि एएमटी से लैस होने के बाद इस इंजन के पावर में कोई बदलाव नहीं होगा। हालांकि, कंपनी ने इस बाबत अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।
 
0 Comments

इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा एएमटी की कीमत मैनुअल वर्जन की तुलना में ज्यादा होगी। कंपनी इस एसयूवी से पहले मारुति सुजुकी सेलेरियो, मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर और मारुति सुजुकी अल्टो के10 को एएमटी गियरबॉक्स से लैस कर चुकी है।

Be the first one to comment
Thanks for the comments.