भारत में नई बाइक और कारें

लैंड रोवर ने भारत में शुरू की रेन्ज रोवर वेलार की असेंबली, शुरुआती कीमत ₹ 72.47 लाख

लैंड रोवर इंडिया ने रेन्ज रोवर वेलार के भारत में उत्पादित मॉडल को पेश किया है, कंपनी ने भारत में बनी वेलार के लिए बुकिंग्स लेना भी शुरू कर दिया है.

फोटो देखें
वेलार में 2.0-लीटर पेट्रोल और 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया गया है

लैंड रोवर इंडिया ने रेन्ज रोवर वेलार के भारत में उत्पादित मॉडल को पेश किया है. कंपनी ने भारत में बनी रेन्ज रोवर वेलार के लिए बुकिंग्स लेना भी शुरू कर दिया है और इस SUV की डिलिवरी मई 2019 से शुरू की जाएगी. देसी उत्पादन वाली रेन्ज रोवर वेलार की एक्सशोरूम कीमत 72.47 लाख रुपए है और यह SUV पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध कराई गई है. जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने बताया कि, “हम अपने वाहनों में ब्रिटिश डिज़ाइन और लग्ज़री को कम से कम कीमत पर उपलब्ध कराना चाहते हैं और इंडिया-मेड वेलार लोगों को ज़्यादा आकर्षित करेगी. यह ग्राहकों और भारतीय बाज़ार से किए हमारे वादे की ओर अगला कदम है.”

f081487o

देसी उत्पादन वाली रेन्ज रोवर वेलार की एक्सशोरूम कीमत 72.47 लाख रुपए है

देसी उत्पादन वाली रेन्ज रोवर वेलार SUV आर-डायनामिक एस मॉडल में उपलब्ध कराई गई है जिसमें कंपनी ने टच प्रो डुओ, एक्टिविटी की, वाय-फाय और प्रो सर्विस, मेरिडियन साउंड सिस्टम, 4 ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, प्रिमियम लैदर इंटीरियर, 50.8 सेमी के व्हील्स के साथ फुल-साइज़ स्पेयर व्हील, आर-डायनामिक एक्सटीरियर पैक, अडेप्टिव डायनामिक्स, प्रिमियम एलईडी हैडलाइट्स के साथ सिग्नेचर एलईडी डीआरएल और पार्क असिस्ट जैसे कई सारे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं.

ये भी पढ़ें : जगुआर आई-पेस के लॉन्च की जानकारी आई सामने, 1 चार्ज में 480km चलेगी SUV

0 Comments

रेन्ज रोवर वेलार में 2.0-लीटर पेट्रोल और 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया गया है और ये दोनों ही कंपनी की इंजीनियम फैमिली से आते हैं. SUV में 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो 247 bhp पावर और 365 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं वेलार में लगा डीजल इंजन 2.0-लीटर इंजन है जो 177 bhp पावर और 430 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने दोनों ही इंजन को ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन से लैस किया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.