भारत में नई बाइक और कारें

लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो ₹ 3.73 करोड़ कीमत पर भारत में लॉन्च, 2.9 सेकंड में 100 kmph

लैंबॉर्गिनी इंडिया ने हुराकन के बेहद तेज़ रफ्तार वर्ज़न लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो भारत में लॉन्च कर दी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 3.73 करोड़ रुपए रखी गई है.

फोटो देखें
हुराकन ईवो को भी कंपनी ने बेहतरीन लुक में लॉन्च किया है

लैंबॉर्गिनी इंडिया ने हुराकन के बेहद दमदार वर्ज़न लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो लॉन्च कर दी है जिसकी भारत में एक्सशोरूम कीमत 3.73 करोड़ रुपए रखी गई है. यह पहली बार है जब बहरीन में कार से पर्दा हटाने के बाद इसे इसे जनता के सामने लाया गया है. शानदार लुक के लिए कंपनी की कारें दुनियाभर में पॉपुलर हैं और हुराकन ईवो को भी कंपनी ने बेहतरीन लुक में लॉन्च किया है. सामान्य हुराकन के मुकाबले ईवो को लैंबॉर्गिनी ने कई कॉस्मैटिक और फीचर अपडेट्स के साथ भारत में उतारा है. बेहद तेज़ रफ्तार पर भी संतुलन बनाए रखने के लिए कार के एयरोडानामिक्स पर भी काफी काम किया गया है. लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो सामान्य हुराकन मॉडल का फेसलिफ्ट अवतार है जो रिप्रेश्ड स्टाइल के साथ आता है.

tfev3sbg

शानदार लुक के लिए कंपनी की कारें दुनियाभर में पॉपुलर हैं

लैंबॉर्गिनी ने 2019 हुराकन ईवो में नया बंपर, बड़े आकार का रियर डिफ्यूज़र जो लायसेंस प्लेट के दोनों तरफ एग्ज़्हॉस्ट पाइप्स के साथ आता है, इसके साथ ही डाउनफोर्स बेहतर बनाने के लिए पैना डकटेल स्पॉइलर लगाया गया है. लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो का केबिन फिलहाल बिक रही कार से मिलता जुलता है जिसमें बदलाव के नाम पर 8.4-इंच की टचस्क्रीन यूनिट दी गई है जो एप्पल कारप्ले के साथ ज़्यादा इंटरनल स्टोरेज क्षमता साथ आती है. हालांकि लैंबॉर्गिनी ने नई हुराकन ईवो में तकनीकी रूप से काफी बदलाव किए हैं जिससे कार की ड्राइव क्वालिटी बेहतर होने के साथ इसकी रड़क पर पकड़ और भी ज़्यादा मजबूत हो गई है.

ये भी पढ़ें : ₹ 3 करोड़ की SUV के लिए मिल रही 9 महीने की वेटिंग, जानें कितनी खास है उरुस

rj65gghs

यह पहली बार है जब बहरीन में कार से पर्दा हटाने के बाद इसे इसे जनता के सामने लाया गया है

0 Comments

लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो बेशक एक बेहद तेज़ रफ्तार कार है जो 5.2-लीटर V10 इंजन से लैस है, यह इंजन 28 bhp ज़्यादा दमदार है और कुल 631 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. तूफानी रफ्तार वाली ये कार सिर्फ और सिर्फ 2.9 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं 0-200 किमी/घंटा की स्पीड पर आने में कार को 9 सेकंड का समय लगता है. कार की टॉप स्पीड 323.5 किमी/घंटा है. लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो में नया चेसिस कंट्रोल सिस्टम दिया गया है जिसे कंपनी ने लैंबॉर्गिनी डायनामिका विएकोलो इंटेग्राटा नाम दिया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.