भारत में नई बाइक और कारें

किआ SP2i कॉन्सेप्ट पर आधारित SUV भारत में स्पॉट, 2019 के अंत में लॉन्च संभव

दिल्ली में टेस्टिंग के दौरान दिखी SP2i SUV वैसी ही है जैसी इस साल की शुरुआत में किआ मोटर्स की आंध्र प्रदेश स्थित अनंतपुर फैसिलिटी में देखा गया था.

फोटो देखें
किआ भारत में संभवतः नई SP2i कॉन्सेप्ट को 2019 की दूसरी छःमाही में लॉन्च करेगी

किआ SP2i कॉन्सेप्ट के उत्पादन के नज़दीक वाले मॉडल की टेस्टिंग के वक्त ली गई फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं. किआ की इस नई SUV को दिल्ली में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है और दिखने में यह बिल्कुल वैसी ही है जैसी इस साल की शुरुआत में किआ मोटर्स की आंध्र प्रदेश स्थित अनंतपुर फैसिलिटी में देखा गया था. किआ भारत में संभवतः नई SP2i कॉन्सेप्ट को 2019 की दूसरी छःमाही में लॉन्च करेगी जिसका मुकाबला ह्यूंदैई क्रेटा और जीप कम्पस से होगा और इसकी अंडरपिनिंग्स भी इन्हीं से ली गई हैं.

2vcbg9dc

Kia SUV का मुकाबला ह्यूंदैई क्रेटा और जीप कम्पस से होगा

हालिया स्पाय शॉट्स में किआ SP2i कॉन्सेप्ट SUV के पिछले हिस्से की झलक दिखी है. चूंकि SUV पूरी तरह इसीलिए इसकी ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है. फिलहाल जो जानकारी सामने आई है उसमें कार के शार्प लुक वाले एलईडी टेललैंप्स, ब्लैक्ड आउट बी और सी पिलर, रूफ रेल्स और संभवतः अलॉय व्हील्स शमिल हैं. हालिया स्पाय शॉट्स में कार का अगला हिस्सा नहीं दिखा है लेकिन पिछली फोटोज़ के आधार पर हम कह सकते हैं कि कार में ग्लॉस ब्लैक फिनिश वाली ग्रिल के साथ प्रोजैक्टर लेंस हैडलैंप्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : जीप कम्पस में मिल रहा 5 साल का एक्सटेंडेड वॉरंटी प्रोग्राम, जानें कितनी खास है स्कीम!

ih0qu3f

फिलहाल कार के इंजन और पावर की कोई जानकारी सामने नहीं आई है

0 Comments

किआ मोटर्स की SP2i SUV दिखने में भले ही बड़ी हो लेकिन है 5-सीटर कार. इसके पुर्ज़े क्रेटा से लिए गए हैं, ऐसे में कहा जा सकता है कि इसकी कीमत मुकाबले के हिसाब से थोड़ी ज़्यादा होगी, लेकिन ऐबज में कंपनी इस SUV को बेहतरीन फीचर्स के साथ बाज़ार में उतार सकती है. फिलहाल कार के इंजन और पावर की कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन हो सकता है SUV में क्रेटा वाला इंजन ही मुहैया कराया जाए. हमारा मानना है कि किआ इस SUV की बुकिंग्स अगस्त में शुरू करेगी और इसका आधिकारिक लॉन्च 2019 की दिवाली के आसपास किया जाएगा.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.