भारत में नई बाइक और कारें

कोरोना से लड़ने के लिए किआ मोटर्स बनाएगी 10 लाख मास्क, चीन में होगा उत्पादन!

दक्षिण कोरिया की किआ मोटर्स कॉर्प ने कहा है कि वो अपने चीनी कारखाने में फेस मास्क बनाने पर विचार कर रही है ताकि कोरोनो वायरस के प्रसार को रोका जा सके.

फोटो देखें
किआ ने कहा है कि वो अपने चीनी कारखाने में फेस मास्क बनाने पर विचार कर रही है

कोरोनो से जंग जारी है और अपने रुके हुए प्रोडक्शन के स्थान पर कई ऑटो कंपनियां इसपर गौर कर रही हैं की बंद हो चुके प्लांट्स का कैसे इस्तेमाल किया जाए. कोरोनो को हराने में चेहरे के मास्क काफी कारगर साबित हो रहे हैं और कई मेडिकल संस्थानों में इनकी काफी कमी भो महसूस की जा रही है. इसको देखते हुए दक्षिण कोरिया की किआ मोटर्स कॉर्प ने कहा है कि वो अपने चीनी कारखाने में फेस मास्क बनाने पर विचार कर रही है ताकि कोरोनो वायरस के प्रसार को रोका जा सके.

qmckacuoप्रवक्ता ने कहा कि किआ चीन में स्थित अपने यानचेंग प्लांट में मास्क बना सकती है

कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि किआ चीन में स्थित अपने यानचेंग प्लांट में मास्क बना सकती हैं. हालांकि उन्होंने संभावित समय या किसी भी निर्माण लक्ष्य पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. किआ ने कोरोनो वायरस महामारी के कारण अमेरिका में अपने जॉर्जिया पलांट, स्लोवाकिया साइट और भारत में मैन्युफैक्चरिंग को फिल्हाल रोक दिया है.

किया

किया कारें

ये भी पढ़ें : आनंद महिंद्रा ने रखा वेंटिलेटर बनाने का प्रस्ताव, रिसॉर्ट बने केयर फैसिलिटी, उत्पादन बंद

0 Comments

कुछ समय पहले एसी ही घोषणा Feat क्रिसलर ने भी की है,जिसके सीईओ माइक मैनली ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि एशिया में मौजूद कंपनी के पलांट्स में से एक को स्वास्थ्यकर्मियों के लिए फेस मास्क बनाने के लिए परिवर्तित किया जाएगा और आने वाले हफ्तों में प्रति माह एक मिलियन (10,00,000) मास्क का लक्ष्य तक पहुंच जाएगा.

कम्पेयर किया सेल्टोस मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.