भारत में नई बाइक और कारें

कावासाकी W800 स्ट्रीट रेट्रो मोटरसाइकल भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 7.99 लाख

मोटरसाइकल के साथ असिस्ट और स्लिपर क्लच दिया गया है और इसे बनाने में मॉडर्न डबल-क्रैडल फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है. एडवांस फीचर्स से लैस है नई बाइक.

फोटो देखें
W800 बनाने में मॉडर्न डबल-क्रैडल फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है

इंडिया कावासाकी मोटर ने देश में W800 स्ट्रीट रेट्रो-स्टाइल मोटरसाइकल पेश की है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 7 लाख 99 हज़ार रुपए है. W800 में 773सीसी का ट्विन-सिलेंडर फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन लगा है जो 47 बीएचपी पावर और 62.9 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. मोटरसाइकल के साथ असिस्ट और स्लिपर क्लच दिया गया है और इसे बनाने में मॉडर्न डबल-क्रैडल फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है. कावासाकी ने W800 के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है और इसकी डिलिवरी अगस्त के बीच में शुरू की जाएंगी. कंपनी ने W800 में 5-वे अडजस्टेबल क्लच लीवर दिया है और बाकइ में लगा LCD स्क्रीन बहुत सी जानकारी राइडर को पहुंचाता है.

lub4fpakमोटरसाइकल के साथ असिस्ट और स्लिपर क्लच दिया गया है

भारत में ये मॉडल कम्प्लीटली नॉक्ड डाउन यूनिट के तौर पर लाया गया है और इसका सीधा मुकाबला ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन से होगा. कंपनी इस बाइक को लंबे समय से भारत में लॉन्च करने का मन बना रही थी, यहां तक कि 2015 में डीलरशिप पर इस मोटरसाइकल को डिस्प्ले भी किया गया था जिसने ग्राहकों का खासा ध्यान खींचा था. रेट्रो डिज़ाइन वाली कावासाकी W800 में चौड़ा हैंडलबार और बॉडी पोश्चर के हिसाब से आरामदायक सीट दी गई है. कंपनी ने बाइक में जहां क्रोम वाले ट्विन एग्ज़्हॉस्ट पाइप दिए हैं, वहीं बाइक के अगले सस्पेंशन को रेट्रो स्टाइल के हिसाब से बनाया गया है.

ये भी पढ़ें : कावासाकी निन्जा 300 ABS अगले ब्रेक्स में समस्या के चलते भारत में की गई रिकॉल

0 Comments

कावासाकी W800 स्ट्रीट के अगले हिस्से में 41mm टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक अबज़ॉर्वर्स दिए हैं जो प्रीलोड बदलाव के साथ आते हैं. मोटरसाइकल के अगले व्हील में जहां 320mm सिंगल-डिस्क दिया गया है जो ट्विन-पिस्टन क्लिपर के साथ आता है, वहीं पिछले व्हील में ट्विन-पिस्टन क्पिलर से लैस 270mm डिस्क ब्रेक दिया गया है. कंपनी ने इस बाइक में डुअल-चैनल एबीएस सामान्य तौर पर उपलब्ध कराया है. कावासाकी ने जहां इस बाइक के लिए बुकिंग्स शुरू की हुई हैं, वहीं कंपनी ने कहा है कि निर्धारित मात्रा में ऑर्डर मिलने पर इसकी बुकिंग बंद कर दी जाएगी.