भारत में नई बाइक और कारें

जुड़वा 2 और पिंक वाली तापसी पन्नू ने खरीदी मर्सडीज़, जानें कितनी खास है कार

तापसी पन्नू ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के साथ ही मर्सडीज़ फैमिली का भी हिस्सा बन गई हैं. तापसी ने हाल ही में नई मर्सडीज़-बैंज़ जीएलई एसयूवी खरीदी है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है. मर्सडीज़ की यह मिड साइज़ एसयूवी भारत में सबसे ज्यादा खरीदी गई कार है.

फोटो देखें
मर्सडीज़ की यह मिड साइज़ एसयूवी भारत में सबसे ज्यादा खरीदी गई कार है

Highlights

  • मर्सडीज़-बैंज़ जीएलई कंपनी की प्रिमियम मिड-साइज़ एसयूवी है
  • डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है ये लग्ज़री कार
  • तापसी पन्नू ने आपनी नई कार को 'मार्गरेट' का नाम दिया है

मर्सडीज़-बैंज़ भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली लग्ज़री कारों में से एक है. इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कंपनी की जीएलसी रेन्ज को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. अब इस जर्मन कंपनी की कार फैमिली में एक नई मेंबर जुड़ गई हैं जिनका नाम तापसी पन्नू है. पिंक और कई बड़ी फिल्मों के बाद नाम कमा चुकीं तापसी ने मर्सडीज़-बैंज़ जीएलई एसयूवी खरीदी है. तापसी ने इस कार की फोटो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के जरिए शेयर की है. बता दें कि जीएलई मर्सडीज़-बैंज़ की मिड-साइज़ एसयूवी है और दिल्ली में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 64.06 लाख रुपए से लेकर 74.58 लाख रुपए तक है.

taapsee pannu mercedes benz gle
तापसी ने हाल ही में नई मर्सडीज़-बैंज़ जीएलई एसयूवी खरीदी है

मर्सडीज़-बैंज़ की ये कार सबसे ज्यादा पैसा वसूल लग्ज़री एसयूवी है और भारत में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार भी है. देश में इस कार का मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स5, ऑडी क्यू5 और जगुआर एफ-पेस जैसी कारों से होता है. कंपनी इस कार को डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध करा रही है. इस सीरीज़ का बेस मॉडल जीएलई 200डी है जिसमें कंपनी ने 2.1-लीटर का इन-लाइन 4-सिलेंडर इंजन लगाया है. यह इंजन 201 बीएचपी पावर और 500 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इसका टॉप वेरिएंट 350डी है जिसमें मर्सडीज़ ने 3.0-लीटर का वी6 ऑयल बर्नर इंजन लगाया है. यह इंजन 255 बीएचपी पावर और 620 एनएम टॉर्क जनरेट करता है.

ये भी पढ़ें : भारतीय महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर को तोहफे में मिली ये कार, खेली थी 171 रन की शानदार पारी​

taapsee pannu mercedes benz gle
जीएलई मर्सडीज़-बैंज़ की मिड-साइज़ एसयूवी है

ये भी पढ़ें : 'दंगल' वाली महिला पहलवान 'गीता फोगाट' ने खरीदी रेंज रोवर इवोक, जानें कितनी खास है SUV

0 Comments

कार की लग्ज़री की बात करें तो कंपनी ने इस कार को बेहतरीन फीचर्स से लैस किया है. कार में इंटेलिजेंट लाइट सिस्टम के साथ एलईडी हैडलैंप्स दिए गए हैं. इसके साथ ही एलईडी टेललाइट्स, अर्टिको लैदर अपहोस्ट्री, एंबिएंट लाइटिंग और ऐसे ही कई फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी ने मर्सडीज़-बैंज़ जीएलई एसयूवी में थ्री-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और मल्टिपल ड्राइविंग मोड्स जैसे फीचर्स भी दिए हैं. कार में अडाप्टिव डम्पिंग सिस्टम, अच्छी ड्राइव के लिए एयरमैटिक पैकेज और ऐसे ही कई और फीचर्स एड किए हैं. मर्सडीज़-बैंज़ जीएलई एसयूवी में 8-इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है जो एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करता है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.