भारत में नई बाइक और कारें

अपनी नई निसान जीटी-आर के साथ नज़र आए अभिनेता जॉन अब्राहम

फोटो देखें
नई निसान जीटी-आर के साथ जॉन अब्राहम

निसान जीटी-आर को भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इस कार के पहले ग्राहक बने हैं। भारत में जॉन अब्राहम निसान के ब्रांड अबेंसडर भी हैं। मज़ेदार बात ये है कि जॉन अभी तक देश के इकलौते ऐसे शख्स हैं जिनके पास निसान जीटी-आर ब्लैक एडिशन है।

निसान जीटी-आर को लेकर जॉन काफी उत्साहित हैं। जॉन ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी कर इस कार के बारे में अपने अनुभव को साझा किया है। जॉन इस कार को लेकर मुंबई की सड़कों पर ड्राइव पर भी निकले।

नई निसान जीटी-आर के साथ जॉन अब्राहम

(नई निसान जीटी-आर के साथ जॉन अब्राहम)

जॉन की निसान जीटी-आर को ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है। कार में ब्लैक और एलॉय व्हील और ऑरेंज कैलिपर्स लगाए गए हैं। इसके अलावा कार की केबिन में भी ब्लैक हेडलाइनर, रेड एक्सेंट के साथ ब्लैक सीट लगाया गया है और डैशबोर्ड व डोर पैड्स पर रेन कॉन्ट्रास्ट स्टीचिंग की गई है।

नई निसान जीटी-आर के साथ जॉन अब्राहम- साइड प्रोफाइल

(नई निसान जीटी-आर के साथ जॉन अब्राहम- साइड प्रोफाइल)

नई निसान जीटी-आर में ट्विन-टर्बो 3.8-लीटर V6 इंजन लगा है जो 526 बीएचपी का पावर और 673Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगाया गया है। पावरफुल इंजन वाली ये शानदार कार महज़ तीन सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

नई निसान जीटी-आर के साथ जॉन अब्राहम

(नई निसान जीटी-आर के साथ जॉन अब्राहम)

गौरतलब है कि एक्टिंग के अलावा जॉन अब्राहम कारों और बाइक का भी शौक़ रखते हैं। जॉन के पास महंगी कारों और बाइक्स की लंबी फेहरिस्त है। जॉन की गैराज में निसान जीटी-आर के अलावा निसान टेरानो भी खड़ी है। जॉन यामाहा और कैस्ट्रॉल जैसी कंपनियों के भी ब्रांड अंबेसडर हैं।

0 Comments

फोटो साभार: निखिल रस्तोगी

Be the first one to comment
Thanks for the comments.