भारत में नई बाइक और कारें

इसुज़ु ने 2% बढ़ाई डी-मैक्स पिक-अप रेन्ज की कीमत, 1 अप्रैल से बढ़े हुए दाम लागू

कार निर्माता कंपनियां कीमतें बढ़ाने की घोषणा किए जा रही हैं और महिंद्रा, टाटा मोटर्स, रेनॉ और निसान के बाद इसुज़ु ने भी समान कारण बताते हुए घोषणा की है.

फोटो देखें
महिंद्रा, टाटा मोटर्स, रेनॉ और निसान के बाद इसुज़ु ने भी समान कारण बताते हुए घोषणा की है

इसुज़ु मोटर्स इंडिया ने अपने कमर्शियल पिक-अप डी-मैक्स रैगुलर कैब और डी-मैक्स एस-कैब की कीमत में इज़ाफे की घोषणा की है. कंपनी ने इन वाहनों की कीमत में 2 प्रतिशत बढ़ोतरी की है और बढ़ी हुई कीमत 1 अप्रैल 2019 यानी आज से लागू की जा रही हैं. भारत में कार निर्माता कंपनियां कीमतें बढ़ाने की घोषणा किए जा रही हैं और महिंद्रा, टाटा मोटर्स, रेनॉ और निसान के बाद अब इसुज़ु ने भी समान कारण बताते हुए यह घोषणा की है. कंपनी ने कीमत बढ़ने के पीछे का कारण बढ़ते लागत मूल्य के साथ वितरण की लागत बढ़ जाने को बताया है.

ये भी पढ़ें : निसान इंडिया ने बढ़ाई डैट्सन गो और गोप्लस की कीमत, 4% तक बढ़ें कारों के दाम

आजकल भारतीय बाज़ार में कार निर्माता कंपनियों ने अपने मार्जिन को स्थाई बनाए रखने के लिए वित्तीय वर्ष की शुरुआत में वाहनों की कीमतों में बदलाव करने को अपना लिया है. चूंकि इसुज़ु मोटर्स इंडिया ने अपने कमर्शियल वाहनों की कीमत बढ़ाई है जिससे सिर्फ कंपनी के पिक-अप ट्रक के दाम बढ़ेंगे, डी-मैक्स वी-क्रॉस पैसेंजर वाहन कैटेगिरी में आता है और इसकी कीमत में कोई भी बदलाव नहीं किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा 1 अप्रैल से अपने सभी वाहनों की कीमत बढ़ाएगी, 2.7% तक होगा इज़ाफा

0 Comments

इसुज़ु डी-मैक्स रैगुलर कैब और एस-कैब की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 7.40 लाख रुपए और 8.89 लाख रुपए है. दोनों ही पिक-अप ट्रक में दमदार 2.5-लीटर का चार-सिलेंडर, टर्बोचर्ज्ड इंजन दिया गया है जो 78 bhp पावर और 176 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने पिक-अप में लगे इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियबॉक्स सामान्य तौर पर उपलब्ध कराया है.

Compare इसुज़ू डी-मैक्स वी-क्रॉस with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.