भारत में नई बाइक और कारें

इसुज़ु ने हटाया D-मैक्स और MU-X SUV के X-पावर एडिशन से पर्दा

इसुज़ु MU-X की बात करें तो कंपनी ने इस SUV को नई कलर स्कीम दी है जो डार्क ग्रे है और कार के फॉग लैंप्स और व्हील हब्स पर ऑरेंज ऐक्सेंट दिया गया है.

फोटो देखें
इसुज़ु ने दोनों ही SUV के इंजन को समान 3.0-लीटर में पेश किया है

खास बातें

  • इसुज़ु ने X-पावर स्पेशल एडिशन में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं
  • इसुज़ु ने दोनों ही SUV के इंजन को समान 3.0-लीटर में पेश किया है
  • चीन में बिकने वाली MU-X और D-मैक्स में थोड़ा बड़ा इंजन दिया है

इसुज़ु ने हाल ही में अपने पॉपुलर वाहनों D-मैक्स पिकअप ट्रक और MU-X SUV के स्पेशल एडिशन की कुछ फोटोज़ साझा की हैं. कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन को X-पावर का नाम दिया है जिन्हें जल्द ही चीन में लॉन्च किया जाएगा. स्पेशन एडिशन को कंपनी ने कार के फेसलिफ्टेड मॉडल के आधार पर बनाया है और बाकी स्पेशल एडिशनों की तर्ज़ पर इन दोनों SUV को भी कई सारे कॉस्मैटिक अपडेट्स के साथ बाज़ार में लाया गया है, हालांकि इसुज़ु ने इन कारों के साथ स्टैंडर्ड मॉडल वाला इंजन दिया है.
 
isuzu dmax xpower
चीन में बिकने वाली MU-X और D-मैक्स में थोड़ा बड़ा इंजन दिया है
 
पहले इसुज़ु MU-X की बात करते हैं, कंपनी ने इस SUV को नई कलर स्कीम दी है जो डार्क ग्रे है और कार के फॉग लैंप्स और व्हील हब्स पर ऑरेंज ऐक्सेंट दिया गया है. कार के व्हील अब ब्लैक कलर में आते हैं जो ट्विन-स्पोक डिज़ाइन वाले हैं, इसके साथ ही कार के केबिन को भी ऑरेंज ऐक्सेंट दिया गया है. इन बदलावों के अलावा SUV लगभग समान है. इसुज़ु D-मैक्स का बात करें तो SUV में समान डार्क ग्रे पेन्ट स्कीम दी गई है लेकिन बिना ऑरेंज ऐक्सेंट के, इस कार में सिल्वर प्लासिटक क्लैडिंग का इस्तेमाल किया गया है जो बंपर पर येल्लो सराउंड के साथ आती है.
 
isuzu dmax xpower
इसुज़ु ने X-पावर स्पेशल एडिशन में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं
 
इसुज़ु D-मैक्स के व्हील हब्स येल्लो है और कार के व्हील्स ब्लैक कलर के साथ आते हैं. इस SUV के इंटीरियर के साथ डैशबोर्ड पर भी येल्लो कलर दिया गया है और कार का सेंट्रल कंसोल और सीट्स भी इसी फिनिश वाले हैं. भारत में लॉन्च किए जाने वाले मॉडल में कंपनी ने LED फॉगलैंप्स लगाए हैं जो चीन वाले मॉडल में नहीं है. चीन में बिकने वाली MU-X और D-मैक्स में अलग-अलग पावर वाले इंजन दिए हैं जो भारत में भी उपलब कराए जाएंगे. दोनों मॉडल्स में 3.0-लीटर का डीजल इंजन लगाया गया है जो लगभग 175 bhp पावर जनरेट करता है.

ये भी पढ़ें : सैंगयंग रैक्स्टन पर आधारित फुल-साइज़ महिंद्रा रैक्स्टन SUV टेस्टिंग के वक्त स्पॉट
 
इसुज़ु MU-X के साथ एक और इंजन दिया गया है जो 1.9-लीटर का है और 160 bhp पावर जनरेट करता है. भारत में बिकने वाली D-मैक्स के साथ 2.5-लीटर का डीजल इंजन दिया है जो लगभग 133 bhp पावर वाला है. चीन में जहां SUV के इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है, भारत में बिकने वाले मॉडल के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है. हमें शंका है कि इसुज़ु X-पावर एडिशन को भारत में लॉन्च करेगी, लेकिन हम इन कारों को भारतीय सड़कों पर भागते हुए देखना चाहते हैं.
 
इमेज सोर्स : पीसीऑटो.कॉम.सीएन
0 Comments

 
Advertisement

வாகனங்கள் பற்றிய சமீபத்திய மற்றும் தற்போதைய செய்திகளைப் பெற CarAndBikeஐ பேஸ்புக் மற்றும் ட்விட்டரில் பின் தொடருங்கள்.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.