भारत में नई बाइक और कारें

2018 इसुज़ु MU-X SUV भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 26.34 लाख

इंसुज़ु ने भारत में एमयू-एक्स फेसलिफ्ट आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दी है जिसके 4*2 वर्ज़न की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 26.34 लाख रुपए है.

फोटो देखें
MU-X के 4*2 वर्ज़न की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 26.34 लाख रुपए है

इंसुज़ु ने भारत में अपनी एमयू-एक्स फेसलिफ्ट आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 26.34 लाख रुपए है जो कार के 4*2 वर्ज़न की है. इसुज़ु एमयू-एक्स के 4*4 वर्ज़न की एक्सशोरूम कीमत 28.31 लाख रुपए रखी गई है. कंपनी ने पहली बार इस SUV को 2017 में लॉन्च किया था और पहले कंपनी की सबसे महंगी SUV एमयू-7 को इसने रिप्लेस किया था. इसुज़ु ने 2018 मॉडल एमयू-एक्स में कई महत्वपूर्ण कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं और SUV में बहुत से नए और आपडेटेड फीचर्स भी मुहैया कराए गए हैं. तकनीकी रूप से इसुज़ु एमयू-एक्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है और कार का इंजन भी समान ही रखा गया है.
 
इसुज़ु इंडिया ने 2018 एमयू-एक्स SUV में पिछले मॉडल वाला 3.0-लीटर का डीजल इंजन दिया है जो 174 बीएचपी पावर और 380 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह ऑयल बर्नर इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है और SUV का 4*4 वेरिएंट के साथ शिफ्ट-ऑन-फ्लाय डायल दिया गया है. वैश्विक रूप से इस SUV को कम दमदार 1.9-लीटर इंजन से लैस किया गया है जो साउथ ईस्ट एशियाई बाज़ार में लिए बनाई गई है. केबिन की बात करें तो पुराने मॉडल जैसे ही नई एमयू-एक्स का इंटीरियर है लेकिन कार की सीट्स के लिए नई अपहोल्स्ट्री दी गई है. कार को और सुरक्षित बनाते हुए इसुज़ु ने 2018 एमयू-एक्स में 6-एयरबैग्स दिए हैं.

ये भी पढ़ें : बिल्कुल नई टाटा हैरियर SUV की बुकिंग शुरू, लीक हुईं कार की स्पाय फोटोज़
 
दिखने में 2018 इसुज़ु एमयू-एक्स में कई कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं जिसमें SUV का नया चेहरा शामिल है. अपडेटेड एमयू-एक्स में हल्के बदलावों वाली ग्रिल, बेहतर लुक वाले हैडलैंप जो प्रोजैक्टर लैंस और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से लैस हैं. कार का बंपर अब और भी आकर्षक है जो SUV को और भी बेहतर बनाता है, यह बंपर नए फॉगलैंप्स के साथ हल्के क्रोम फिनिश के साथ आता है. SUV में नए ट्विन-5-स्पोक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, वहीं कार के पिछले हिस्से में नई स्टाइल के टेललैंप्स और नए बंपर के साथ रूफ स्पॉइलर दिया गया है. भारत में इसका मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर, स्कोडा कोडिएक और हालिया लॉन्च नई जनरेशन होंडा सीआर-वी के साथ होने वाला है.
0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.