भारत में नई बाइक और कारें

इसुज़ु मोटर्स 1 जनवरी 2019 से बढ़ाएगी सभी वाहनों के दाम, ₹ 1 लाख तक बढ़ेंगी कीमतें

इसुज़ु ने अपने दो दमदार वाहन - D-मैक्स पिक अप्स और MU-X SUV की कीमतों में इज़ाफे की घोषणा की दी है जो 1 जनवरी 2019 से लागू की जाएंगी.

फोटो देखें
वाहनों की बढ़ी हुई कीमत 1 जनवरी 2019 से लागू की जाएंगी

इसुज़ु मोटर्स ने भारत में बिकने वाले अपने दो दमदार वाहन - D-मैक्स पिक अप्स और MU-X SUV की कीमतों में इज़ाफे की घोषणा की दी है जो 1 जनवरी 2019 से लागू की जाएंगी. कंपनी ने कहा है कि इन सभी वाहनों की कीमत में 1-2 प्रतिशत की बढ़ोतरी की जाएगी जिनमें कमर्शिय रेन्ज की D-मैक्स रेगुलर कैब अैर D-मैक्स S-कैब शामिल हैं. इसुज़ु ने इसके अलावा अपने एडवेंचर और लाइफस्टाइल पिकअप D-मैक्स V-क्रॉस और MU-X SUV की कीमतों को 3-4 प्रतिशत तक बढ़ाने का फैसला लिया है. कीमतों में बढ़ोतरी के इस फैसले से इसुज़ु वाहन रेन्ज की एक्सशोरूम कीमत 15,000 रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक बढ़ जाएगी जो कार के मॉडल पर निर्भर करेगा.

2018 isuzu d max v cross
Isuzu D-Max V-Cross

कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर इसुज़ु मोटर्स इंडिया ने कहा है कि लागत मूल्य में बढ़ोतरी और वितरण लागत बढ़ने की वजह से कंपनी ने यह फैसला लिया है. दिजचस्प है कि इसुज़ु ने कुछ माह पहले सितबर में भी अपनी कारों की कीमतें बढ़ाई थीं और उस समय बेस मॉडल से शुरुआत करते हुए सभी D-मैक्स मॉडल्स की कीमतों में इज़ाफा किया था, तक कंपनी ने कारों की कीमत 2-3 प्रतिशत बढ़ाई थी जिससे इसकी एक्सशोरूम कीमत 20,000 से 50,000 रुपए बढ़ गई थी.

ये भी पढ़ें : 1 जनवरी 2019 से बढ़ जाएंगी सभी टोयोटा कारों की कीमतें, जानें कितना होगा इज़ाफा

0 Comments

पिछली बार कीमतों में बढ़ोतरी के समय कंपनी ने MU-X की कीमतों में कोई छेड़छाड़ नहीं की थी क्योंकि अक्टूबर में इस कार को फेसलिफ्ट मॉडल में लॉन्च किया जाना था. 2018 इसुज़ु MU-X फेसलिफ्ट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 26.34 लाख रुपए रखी थी जो कार के 4*2 वर्ज़न के लिए थी, 4*4 वर्ज़न के लिए कंपनी ने दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 28.31 लाख रुपए रखी थी. इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस की कीमत में इज़ाफा किए जाने के बाद 14.82 लाख रुपए से बढ़कर 16.31 लाख रुपए कर दी गई है.

Compare इसुज़ू डी-मैक्स वी-क्रॉस with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.