भारत में नई बाइक और कारें

ह्यूंदैई वेन्यू सबकॉम्पैक्ट SUV की लीक इमेज आई सामने, जानें अनुमानित कीमत

हयूंदैई इंडिया 17 मार्च को होने वाले आधिकारिक डेब्यू से पहले धीरे-धीरे अपनी नई सबकॉम्पैक्ट SUV ह्यूंदैई वेन्यू की जानकारी उपलब्ध कराती जा रही है.

फोटो देखें
इंटरनेट पर ह्यूंदैई वेन्यू सबकॉम्पैक्ट SUV के स्पाय शॉट्स सामने आए हैं

हयूंदैई इंडिया 17 मार्च को होने वाले आधिकारिक डेब्यू से पहले धीरे-धीरे अपनी नई सबकॉम्पैक्ट SUV ह्यूंदैई वेन्यू की जानकारी उपलब्ध कराती जा रही है. जहां कंपनी ने हाल में कार के फीचर्स की बहुत सारी जानकारी उपलब्ध कराई है, वहीं इंटरनेट पर ह्यूंदैई वेन्यू सबकॉम्पैक्ट SUV के स्पाय शॉट्स सामने आ गए हैं. इन स्पाय फोटोज़ में कार के एक्सटीरियर डिज़ाइन की जानकारी सामने आई है और इस सब-4 मीटर SUV का मुकबला मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा और महिंद्रा XUV300 जैसी कारों से होगा. कंपनी ने कार के अगले हिस्से में बड़े आकार की कास्कैडिंग ग्रिल के साथ स्प्लि्ट हैडलैंप डिज़ाइन दी गई है. कार की लीक हुई फोटोज़ में LED टर्न इंडिकेटर्स, प्रोजैक्टर लेंस हैडलैंप और चौकोर LED डेटाइम रनिंग लाइट्स की जानकारी भी सामने आ गई है.

q23i4k9g

कंपनी ने कार के केबिन को पूरी तरह ब्लैक रखा है

ह्यूंदैई इंडिया ने बिल्कुल नई वेन्यू को काफी आकर्षक बनाया है और कार के पिछले हिस्से में बड़े आकार का ‘H' बैज लगाया गया है. ह्यूंदैई वेन्यू के पिछले हिस्से में बेहतर स्टाइल के LED टेललैंप्स दिए गए हैं और कार के पिछले हिस्से में लगे डोर पर भी मॉडल के हिसाब से टर्बो और XS बैज लगाए गए हैं. कंपनी ने कार के केबिन को पूरी तरह ब्लैक रखा है और वेन्यू सबकॉम्पैक्ट SUV में मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ् क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है. कार के टॉप मॉडल के साथ कंपनी ने डायमं कट अलॉय व्हील्य उपलब्ध कराए हैं.

ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई की नई QXi सबकॉम्पैक्ट SUV का नाम होगा वेन्यू, अप्रैल में पेश होगी कार

6k73vt0g

कार के पिछले हिस्से में बड़े आकार का ‘H' बैज लगाया गया है

0 Comments

हुड के अंदर की बात करें तो ह्यूंदैई वेन्यू सबकॉम्पैक्ट SUV में 1.4-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर डीजल इंजन लगाया गया है. जैसा कि हमने आपको बताया कि कार के पिछले हिस्से में टर्बो बैज लगा है, ऐसे में यह लगभग तय है कि कंपनी वेन्यू के साथ 1.0-लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराएगी जो 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होगा. ह्यूंदैई इंडिया संभवतः इस कार की बिक्री मई 2019 से शुरू करेगी और यह भारत में कंपनी द्वारा इस सैगमेंट में एंट्री होगी. फीचर्स और पावर के साथ बेहतरीन डिज़ाइन को देखते हुए SUV की अनुमानित कीमत 8 लाख रुपए से शुरू है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.