भारत में नई बाइक और कारें

ह्यूंदैई वेन्यू का इंटीरियर डिज़ाइन और फीचर्स आए सामने, 1 दिन में मिली 2000 बुकिंग्स

बिल्कुल नई ह्यूंदैई वेन्यू भारत में इसी महीने लॉन्च होने की लिए पूरी तरह तैयार है और इस सबकॉम्पैक्ट SUV को 21 मई 2019 को देश में पेश किया जाएगा.

फोटो देखें
इस सबकॉम्पैक्ट SUV को 21 मई 2019 को देश में पेश किया जाएगा

बिल्कुल नई ह्यूंदैई वेन्यू भारत में इसी महीने लॉन्च होने की लिए पूरी तरह तैयार है और इस सबकॉम्पैक्ट SUV को 21 मई 2019 को पेश किया जाएगा. माना जा रहा है कि नई वेन्यू SUV भारत की पहली असल में कनेक्टेड सबकॉम्पैक्ट SUV है. ह्यूंदैई इंडिया ने इस कार के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है और पहले ही दिन कंपनी ने वेन्यू के लिए 2000 बुकिंग्स हासिल कर ली हैं. यह कोरिया की कार कंपनी के लिए काफी खुशी की बात है क्योंकि यह ह्यूंदैई की पहली सब-4 मीटर SUV है. हम आज आपको इस SUV के इंटीरियर की जानकारी दे रहे हैं जिसमें इंटीरियर डिज़ाइन और केबिन शामिल है.

lh0hq2k4

भारत के लिए बनाई गई वेन्यू में सिंगल-टोन ब्लैक ट्रीटमेंट दिया है

वैश्विक स्पेसिफिकेशन वाली ह्यूंदैई वेन्यू से अलग भारत के लिए बनाई गई वेन्यू में बीजे/ब्लैक डुअल-टोन केबिन की जगह सिंगल-टोन ब्लैक ट्रीटमेंट दिया है. कार के पिलर और छत के लिए ऑफ-व्हाइट शेड दिया गया है. एसी वेंट्स, ग्रियर लिवर का बेस, स्टीयरिंग व्हील और दरवाजों के अंदरूनी हेंडल को ब्रश्ड सिल्वर फिनिश दिया गया है. कार का इंटीरियर 5-सीटर विकल्प के आधार पर बहुत बढ़िया है और वैश्विक मॉडल के डिज़ाइन वाला ही है. मध्य पंक्ति के बीच में बैठे यात्री को छोड़कर SUV में बैठे सभी यात्रियों के लिए अलग हो जाने वाले हैडरेस्ट दिए गए हैं कार के स्टीयरिंग व्हील के साथ डैशबोर्ड की डिज़ाइन भी बिल्कुल नई है.

4bifuulk

वेन्यू के डैशबोर्ड पर बिल्कुल नया 8-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है

2019 ह्यूंदैई वेन्यू सबकॉम्पैक्ट SUV को फीचर्स के मामले में भी काफी आकर्षक बनाया गया है. वेन्यू के डैशबोर्ड पर बिल्कुल नया 8-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जो एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, नेविगेशन और ऐसे ही कई कनेक्टिविटी से लैस है. SUV के स्टीयरिग व्हील में ऑडियो कंट्रोल, टेलिफोन और क्रूज़ कंट्रोल जैसे मुख्य फीचर्स दिए गए हैं. कार के बाकी फीचर्स में रिमोट इंजन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ रिमोट फंक्शन, वॉइस रिकोगनिशन, व्हीकल रिलेशनशिप मैनेजमेंट, इलैक्ट्रिक सनरूफ, रियर एसी वेंट्स, कॉर्नरिंग लैंप्स और कूल्ड ग्लवबॉक्स जैसे कई और फीचर्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई ने शुरू की नई कॉम्पैक्ट SUV वेन्यू की बुकिंग, जानें कितनी एडवांस है कार

adcmbm9s

वेन्यू सैगमेंट की पहली कनेक्टेड कार है जिसमें सबसे आकर्षक ब्लूलिंक कनेक्टिविटी सिस्टम दिया गया है

0 Comments

नई ह्यूंदैई वेन्यू सैगमेंट की पहली कनेक्टेड कार है जिसमें सबसे आकर्षक ब्लूलिंक कनेक्टिविटी सिस्टम दिया गया है. यह सिस्टम कुल 33 कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है जिसमें जिओ-फेंसिंग, स्पीड अलर्ट, एसओएस, पेनिक नोटिफिकेशन, डेस्टिनेशन शेयरिंग और रोड राइड असिस्टेंस शामिल है. इनमें से 10 सिर्फ भारत के लिए बनाए गए मॉडल में उपलब्ध कराए गए हैं. ह्यूंदैई ने यह घोषणा भी कर दी है कि जबतक कार वॉरंटी में रहेगी, तबतक ह्यूंदैई इसके सभी ग्राहकों को डाटा उपलब्ध कराएगी. कनेक्टेड कार सर्विस के इस्तेमाल के लिए कंपनी ने ईसिम हाडवेयर का उपयोग किया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.