भारत में नई बाइक और कारें

बिल्कुल नई ह्यूंदैई वेन्यू का बेस वेरिएंट हुआ स्पॉट, जानें कौन से फीचर्स नहीं मिलेंगे

कार के लुक्स और स्टाइल, डिज़ाइन और फीचर्स की लगभग सभी जानकारी उपलब्ध है, अब 2019 ह्यूंदैई वेन्यू के बेस वेरिएंट की स्पाय फोटोज़ सामने आई हैं.

फोटो देखें
2019 ह्यूंदैई वेन्यू के बेस वेरिएंट की स्पाय फोटोज़ सामने आई हैं

ह्यूंदैई जल्द ही भारत में अपनी बिल्कुल नई कार वेन्यू लॉन्च करने वाली है जो 21 मई 2019 को देश में एंट्री मारेगी. हमने इस कार के लुक्स और स्टाइल के साथ डिज़ाइन और फीचर्स की लगभग सभी जानकारी आपको उपलब्ध कराई है, अब 2019 ह्यूंदैई वेन्यू के बेस वेरिएंट की स्पाय फोटोज़ सामने आई हैं. इससे पहले कार के टॉप मॉडल एसएक्स -ओ- की जानकारी हमें मिली थी जब यह मॉडल स्पॉट किया गया था, वेन्यू का टॉप मॉडल कई सारे बेहतरीन फीचर्स से लैस है. बहरहाल, ह्यूंदैई वेन्यू की बेस ट्रिम के लुक की जानकारी भी आज हम आपको उपलब्ध करा रहे हैं.

q9lmdajo

कार के लुक्स और स्टाइल, डिज़ाइन और फीचर्स की लगभग सभी जानकारी उपलब्ध है

ह्यूंदैई इंडिया ने बिल्कुल नई वेन्यू के बेस वेरिएंट में कई सारे फीचर्स उपलब्ध नहीं कराए हैं जो कार के टॉप मॉडल में दिए जाते हैं. कार में प्रोजैक्टर हैडलैंप्स, फॉग लैंप्स और डेटाइम रनिंग लाइट्स की जगह अब क्रोम आईब्रो ने ले ली है. कार के बेस वेरिएंट में जो नहीं देखने को मिला है उसमें विंग मिरर पर लगे टर्न इंडिकेटर्स है, इनकी जगह कार के फेंडर्स में यह उपलब्ध कराए गए हैं. ह्यूंदैई वेन्यू के बेस वेरिएंट में डोर पर क्रोम ट्रीटमेंट नहीं दिया गया है और टॉप मॉडल की तुलना में कार के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स की जगह स्टील रिम्स के साथ वकर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : Exclusive: नई जनरेशन ह्यूंदैई क्रेटा पहली बार हुई स्पॉट, काफी अपडेट हुई कॉम्पैक्ट SUV

0 Comments

हमने आपको पहले भी जानकारी दी है कि 2019 ह्यूंदैई वेन्यू भारत की पहली कनेक्टेड कार होगी जिसे कंपनी की ब्ल्यूलिंक तकनीक से लैस किया गया है. इसके अंतर्गत कार में 33 कनेक्टेड कार फीचर्स दिए गए हैं जिनमें से 10 फीचर्स खासतौर पर भारतीय स्पेसिफिकेशन वाली कार में उपलब्ध कराए गए हैं. बता दें कि ये 10 फीचर्स कार के टॉप मॉडल के साथ उपलब्ध कराए गए हैं. ह्यूंदई की नई वेन्यू में तीन इंजन विकल्प दिए गए हैं जिनमें 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.4-लीटर डीजल और बिल्कुल नया 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन शामिल हैं. कंपनी ने कार के पहले दो इंजन को क्रमशः 5-स्पीड और 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है, वहीं वेन्यू के टर्बो-पेट्रोल इंजन को वैकल्पिक तौर पर 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मुहैया कराया गया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.