भारत में नई बाइक और कारें

ह्यूंदैई ने भारत में लॉन्च की नई ट्यूसां 4WD, जानें इस दमदार SUV की कीमत

ह्यूंदैई ने भारत में अपनी अपडेटेड SUV ट्यूसां इंटेलिमेटिक 4-व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ लॉन्च की है. इस SUV की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 25.19 लाख रुपए रखी गई है. कंपनी ने इस कार के टॉप मॉडल 2.0-लीटर GLS ऑटोमैटिक वेरिएंट के साथ 4-व्हील ड्राइव ऑप्शन उपलब्ध कराया है. जानें और क्या खास है इस कार में?

फोटो देखें
इंटेलिमेटिक 4-व्हील ड्राइव वाली इस एसयूवी की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 25.19 लाख रुपए रखी गई है

Highlights

  • टॉप मॉडल 2.0-लीटर वेरिएंट के साथ ही 4-व्हील ड्राइव ऑप्शन उपलब्ध है
  • ह्यूंदैई ट्यूसां 4WD के साथ ऑन-डिमांड 4WD फंक्शन दिया गया है
  • कंपनी ने इस कार के लिए बुकिंग पहले ही शुरू की दी है

भारत में लोग त्योहारों के सीज़न में कार खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और कार कंपनियां इसी समय अपने ग्रहाकों को नई और अपडेटेड कारें उपलब्ध कराती है. हाल ही में ह्यूंदैई ने अपनी अपडेटेड कार ट्यूसां लॉन्च की है जो 4-व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ बाजार में उतारी गई है. इंटेलिमेटिक 4-व्हील ड्राइव वाली इस एसयूवी की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 25.19 लाख रुपए रखी गई है. कंपनी ने इस कार के टॉप मॉडल 2.0-लीटर जीएलएस ऑटोमैटिक वेरिएंट के साथ 4-व्हील ड्राइव ऑप्शन उपलब्ध कराया है. ह्यूंदैई ने पूरे भारत में इस कार के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. कंपनी ने इस कार को कई एडवांस फीचर्स से लैस किया है.

hyundai tucson 4wd
ह्यूंदैई ने पूरे भारत में इस कार के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है

ह्यूंदैई इंडिया का कहना है कि ऑन-डिमांड 4-व्हील ड्राइव को ज्यादा माइलेज देने वाला बनाया गया है. इस कार में 4WD लॉक करने का भी ऑप्शन है जिससे कार को टॉर्क अगले और पिछले पहीयों में बराबरी से डिस्ट्रिब्यूट हो सके. इसके साथ ही कंपनी ने टयूसां के इस वेरिएंट में एडवांस कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल भी दिया है. इससे ज्यादा पकड़ और पावर के लिए ज्यादा से ज्यादा टॉर्क पहीयों तक पहुंचता है.

ये भी पढ़ें : नई जनरेशन ह्यूंदैई वर्ना ने हसिल की 14,000 से ज्यादा बुकिंग, जानें क्या खास है कार में

0 Comments

ह्यूंदैई मोटर इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ वाय के कू ने बताया कि, “हमें बहुत खुशी है कि भारतीय बाजार में ह्यूंदैई ट्यूसां 4WD लॉन्च की है. यह कार डायनामिक स्टाइल के साथ कटिंग एज टैक्नोलॉजी के साथ आती है. सबसे तेजी से बढ़ते एसयूवी मार्केट में यह कार अच्छा कॉम्पिटिशन देगी और इसकी कीमत भी इसी हिसाब से रखी गई है.” हिल असिस्ट, डाउन-हिल ब्रेक कंट्रोल और ब्रेक असिस्ट जैसे इलैक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल फीचर्स भी दिए गए हैं. कंपनी अब तक पूरी दुनिया में इस कार की 45 लाख यूनिट बेच चुकी है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.