भारत में नई बाइक और कारें

ह्यूंदैई सेंट्रो एनिवर्सरी एडिशन भारत में जल्द होगा लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 5.17 लाख

नई सेंट्रो 23 अक्टूबर 2019 को अपना एक साल पूरा कर रही है और इसी मौके पर साउथ कोरियाई कंपनी ह्यूंदैई सेंट्रो का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च करने वाली है.

फोटो देखें
नई सेंट्रो 23 अक्टूबर 2019 को अपना एक साल पूरा कर रही है

नई ह्यूंदैई सेंट्रो 23 अक्टूबर 2019 को अपना एक साल पूरा कर रही है और इसी खुशी के मौके पर साउथ कोरियाई कंपनी ह्यूंदैई सेंट्रो का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च करने वाली है. ह्यूंदैई सेंट्रो एनिवर्सरी एडिशन को कॉस्मैटिक बदलावो के साथ अपडेटेड फीचर्स दिए गए हैं और ये एडिशन हैचबैक की स्पोर्ट्ज़ ट्रिम में उपलब्ध है. कार की लीक हुई जानकारी में इसके दाम सामने आ गए हैं, सेंट्रो एनिवर्सरी एडिशन की शुरुआती कीमत 5 लाख 17 हज़ार रुपए है, वहीं एएमटी वेरिएंट के लिए 5 लाख 75 हज़ार रुपए देने होंगे. फिलहाल वाले मॉडल की तुलना में कार की नई कीमत 10,000 रुपए ज़्यादा रखी गई है.

eaicfu5gस्पेशल एडिशन दो नए कलर्स पोलर व्हाइट और ऐक्वा टील में उपलब्ध कराया गया है

ह्यूंदैई इंडिया स्पेशल एडिशन हैचबैक को देश में त्यौहारों के समय लॉन्च कर रही है जिससे बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा सकती है. एनिवर्सरी एडिशन में सेंट्रो की रूफ रेल्स, ओआरवीएम और डोर हैंडल्स को ग्लॉस ब्लैक ऐक्सेंट में उपलब्ध कराया है, इसके साथ ही कार में व्हल कवर्स डार्क ग्रे फिनिश वाले हैं. कार के डोर्स पर अलग से क्लैडिंग दी गई है और बूट पर अनिवर्सरी बैज के साथ क्रोम स्ट्रिप दी गई है. सेंट्रो का ये स्पेशल एडिशन दो नए कलर्स पोलर व्हाइट और ऐक्वा टील में उपलब्ध कराया गया है.

ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई ने लॉन्च किए क्रेटा के E+ और EX वेरिएंट, मिला ज़्यादा दमदार डीजल इंजन

i1b2ss4cस्पेशल एडिशन को नया ब्लू कलर इंटीरियर पैक दिया गया है

ह्यूंदैई सेंट्रो एनिवर्सरी एडिशन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है. ह्यूंदैई सेंट्रो समान 1.1-लीटर के तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 68 बीएचपी पावर जनरेट करता है, वहीं कार का सीएनजी वेरिएंट 58 बीएचपी पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स से लैस किया है. नई कार के साथ फ्रंट पावर विंडो, एचवीएसी यूनिट, बॉडी कलर के बंपर दिए गए हैं जो डी-लाइट ट्रिम में नहीं दिए गए थे. ऐरा एग्ज़िक्यूटिव वेरिएंट के साथ ह्यूंदैई ने एबीएस और ईबीडी, ड्राइवर साइड एयरबैग सामान्य तौर पर उपलब्ध कराया है.

0 Comments

इमेज सोर्सः कार दुनिया यूट्यूब

Be the first one to comment
Thanks for the comments.