भारत में नई बाइक और कारें

ह्यूंदैई ने भारत में लॉन्च किया सेंट्रो एनिवर्सरी एडिशन, शुरुआती कीमत ₹ 5.16 लाख

ह्यूंदैई इंडिया ने नई सेंट्रो के एनिवर्सरी एडिशन को भारत में लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 5 लाख 16 हज़ार रुपए है जो 5 लाख 74 हज़ार रुपए तक जाती है.

फोटो देखें

ह्यूंदैई इंडिया ने नई सेंट्रो के एनिवर्सरी एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत 5 लाख 16 हज़ार रुपए से 5 लाख 74 हज़ार रुपए तक है. ये स्पेशल एडिशन मॉडल भारत में नई जनरेशन सेंट्रो का एक साल पूरा होने पर लॉन्च किया गया है. सिर्फ एनिवर्सरी एडिशन में मिले फीचर्स की बात करें तो इनमें गन मैटल ग्रे व्हील कवर्स के साथ स्पोर्ट ब्लैक पेन्ट वाले डोर हैंडल्स दिए गए हैं. इसके अलावा कार ओआरवीएम के साथ ब्लैक इंटीरियर और एसी वेंट्स के लिए ऐक्वा टील इंसर्ट दिया गया है. नई सेंट्रो के स्पेशल एडिशन में ग्लॉस ब्लैक रूफरेल्स, एनिवर्सरी एडिशन एंबलम, पिछले हिस्से में क्रोम गार्निश और साइड बॉडी मोल्डिंग दी गई है. कंपनी ने कार में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है.

osnjqlrपिछले हिस्से में क्रोम गार्निश और साइड बॉडी मोल्डिंग दी गई है

ह्यूंदैई इंडिया स्पेशल एडिशन हैचबैक को देश में त्यौहारों के समय लॉन्च कर रही है जिससे बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा सकती है. एनिवर्सरी एडिशन में सेंट्रो की रूफ रेल्स, ORVMs और डोर हैंडल्स को ग्लॉस ब्लैक ऐक्सेंट में उपलब्ध कराया है, इसके साथ ही कार में व्हल कवर्स डार्क ग्रे फिनिश वाले हैं. कार के डोर्स पर अलग से क्लैडिंग दी गई है और बूट पर अनिवर्सरी बैज के साथ क्रोम स्ट्रिप दी गई है. सेंट्रो का ये स्पेशल एडिशन दो नए कलर्स पोलर व्हाइट और ऐक्वा टील में उपलब्ध कराया गया है.

ये भी पढ़ें : नई जनरेशन ह्यूंदैई i20 भारत में टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, दिखे पिछले डिस्क ब्रेक्स

ucnqch5kएनिवर्सरी एडिशन का केबिन ब्लैक इंटीरियर और ऐक्वा टील इंसर्ट्स के साथ आता है
0 Comments

ह्यूंदैई सेंट्रो एनिवर्सरी एडिशन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है. ह्यूंदैई सेंट्रो समान 1.1-लीटर के तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 68 बीएचपी पावर जनरेट करता है, वहीं कार का सीएनजी वेरिएंट 58 बीएचपी पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स से लैस किया है. नई कार के साथ फ्रंट पावर विंडो, एचवीएसी यूनिट, बॉडी कलर के बंपर दिए गए हैं जो डी-लाइट ट्रिम में नहीं दिए गए थे. ऐरा एग्ज़िक्यूटिव वेरिएंट के साथ ह्यूंदैई ने एबीएस और ईबीडी, ड्राइवर साइड एयरबैग सामान्य तौर पर उपलब्ध कराया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.