भारत में नई बाइक और कारें

ग्रैंड i10 निऑस होगा ह्यूंदैई की नई हैचबैक का नाम, मिलेगा दमदार और स्पोर्टी लुक

ग्रैंड i10 निऑस का पिछला बंपर चौड़ा है और नीचे की ओर लगा है जिससे कार को स्पोर्टी लुक मिला है. कार का केबिन कॉम्पैक्ट है लेकिन काफी स्पेस वाला भी है.

फोटो देखें
ग्रैंड i10 निऑस इस लेजेंडरी ब्रांड की तीसरी जनरेशन है

ह्यूंदैई जल्द ही भारत में नई जनरेशन ग्रैंड i10 लॉन्च करने वाली है जिसके नाम में कंपनी ने बदलाव किया है. ह्यूंदैई इस कार को सिर्फ हमारे देश में ग्रैंड i10 निऑस नाम से बेचेगी, ग्लोबल लेवल पर इसका नाम i10 ही होगा. ग्रैंड i10 निऑस इस लेजेंडरी ब्रांड की तीसरी जनरेशन है और ग्रैंड i10 के साथ बेची जाएगी. ह्यूंदैई ने इस कार के लिए बुकिंग्स शुरू कर दी हैं और 11,000 टोकन अमाउंट के साथ देशभर की ह्यूंदैई डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है.

s5r7q09oकेबिन कॉम्पैक्ट है लेकिन काफी स्पेस वाला भी है जिसे ब्लैक एंड बेज डुअल टोन ट्रीटमेंट दिया गया है

ह्यूंदैई ग्रैंड i10 निऑस के साथ कंपनी की सिग्नेचर कास्कैडिंग ग्रिल दी गई है जो कार के अगले हिस्स को चौड़ा और मजबूत लुक देती है. i10 निऑस का पिछला बंपर चौड़ा है और नीचे की ओर लगाया गया है जिससे कार को स्पोर्टी लुक मिला है. कार का केबिन कॉम्पैक्ट है लेकिन काफी स्पेस वाला भी है जिसे ब्लैक एंड बेज डुअल टोन ट्रीटमेंट दिया गया है. केबिन को और स्पोर्टी बनाने के लिए इसे स्टीयरिंग व्हील पर क्रोम एलिमेंट दिया गया है. ह्यूंदैई मोटर इंडिया के MD और CEO एसएस किम ने इस कार की जानकारी देते हुए कहा कि, “ह्यूंदैई मोटर ने भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए बेंचमार्क बनाया है जिसमें कंपनी ने पिछले 21 सालों में बेहतरीन प्रोडक्ट्स द्वारा सैगमेंट की बेस्ट तकनीक ग्राहकों तक पहुंचाई है.”

ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई ने खामोशी से लॉन्च किया क्रेटा स्पोर्ट्स एडिशन, शुरुआती कीमत ₹ 12.78 लाख

0 Comments

कार के साथ संभवतः एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी दी जाएगी. ग्रैंड i10 निऑस में मिले इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर का कुछ हिस्सा ऐनेलॉग है और कुछ डिजिटल होगा. कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया जाएगा और हमारा मानना है कि i10 निऑस में सामान्य तौर पर एबीएस और डुअल एयरबैग्स दिए जाएंगे. माना जा रहा है कि ह्यूंदैई इंडिया नई ग्रैंड i10 निऑस को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में लॉन्च करेगी, लेकिन अबतक कंपनी ने कार के इंजन लाइन-अप की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है. अब ये जानकारी लॉन्च के नज़दीक आने पर उपलब्ध होगी.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.