भारत में नई बाइक और कारें

ह्युंडई ने भारत में 20 साल पूरे होने की खुशी में लॉन्च किया एक्सेंट का स्पेशल एडिशन

फोटो देखें
ह्युंडई एक्सेंट स्पेशल एडिशन

भारत में 20 साल पूरे होने की खुशी में ह्युंडई ने बुधवार को सब-कॉम्पैक्ट सेडान एक्सेंट का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया। ह्युंडई एक्सेंट सेप्शल एडिशन की कीमत 6.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इस स्पेशल एडिशन में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं साथ ही कई नए फीचर्स भी दिए गए हैं।

ह्युंडई एक्सेंट का स्पेशल एडिशन चार वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस कार में भी वही इंजन लगा होगा जिसका इस्तेमाल कंपनी स्टैंडर्ड ह्युंडई एक्सेंट में करती है। गाड़ी सॉलिड और मेटैलिक बॉडी कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी।

इस स्पेशल एडिशन में फ्रंट रेडिएटर ग्रिल की डिजाइन में थोड़ा बदलाव करते हुए इसमें क्रोम का इस्तेमाल किया गया है। कुछ ऐसा ही कार की रियर प्रोफाइल में भी किया गया है। कंपनी का कहना है कि कार की प्रीमियम लुक देने की कोशिश की गई है। कार के रियर सेक्शन में नया बूट लीड स्पवॉयलर, स्टाइलिश साइड बॉडी ग्राफिक्स लगाया गया है जो इसे स्पोर्टी लुक दे रहा है।

ह्युंडई एक्सेंट स्पेशल एडिशन- फ्रंट प्रोफाइल

ह्युंडई एक्सेंट स्पेशल एडिशन- फ्रंट प्रोफाइल

कार के इंटीरियर में भी कुछ बदलाव किए गए हैं और इसे प्रीमियम स्टाइलिंग देने की कोशिश की गई है। कार में 6.2-इंच टच स्क्रीन ऑडियो-वीडियो सिस्टम लगाया गया है। ये स्पेशल एडिशन डीज़ल और पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ 'S' ट्रिम और प्योर व्हाइट, स्लीक सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। स्पेशल एडिशन ह्युंडई एक्सेंट में ड्राइवर साइड एयरबैग और एबीएस को स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर में शामिल किया गया है।

ह्युंडई एक्सेंट स्पेशल एडिशन- केबिन

ह्युंडई एक्सेंट स्पेशल एडिशन के लॉन्च के मौके पर कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिंडेट (सेल्स एंड मार्केटिंग) राकेश श्रीवास्तव ने कहा, 'ह्युंडई ने भारत में गोरवपूर्ण 20 साल पूरे कर लिए हैं। इतने कम समय में ह्युंडई भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑटोमोबिल ब्रांड बन गई है। हम लगातार अपने ग्राहकों को बेहतरीन प्रोडक्ट देने के लिए प्रयासरत हैं। ह्युंडई एक्सेंट भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फैमिली सेडान है और हमें विश्वास है कि एक्सेंट का स्पेशल एडिशन ग्राहकों को अपनी ओर ज़रूर आकर्षित करेगा।'

ह्युंडई एक्सेंट स्पेशल एडिशन की कीमत (एक्स-शोरूम, दिल्ली)

ह्युंडई एक्सेंट स्पेशल एडिशन

पेट्रोल- 6.25 लाख रुपये (सॉलिड)

         6.29 लाख रुपये (मेटैलिक)

डीज़ल- 7.17 लाख रुपये (सॉलिड)

0 Comments

         7.21 लाख रुपये (मेटैलिक)

Be the first one to comment
Thanks for the comments.