भारत में नई बाइक और कारें

ह्यूंदैई को मिला न्यू-जेन वर्ना का सबसे बड़ा एक्सपोर्ट ऑर्डर, मिडिल ईस्ट से आई डिमांड

ह्यूंदैई ने इंडिया मेड न्यू-जेन वर्ना का सबसे बड़ा निर्यात ऑर्डर हासिल किया है. ह्यूंदैई को यह ऑर्डर मिडिल ईस्ट से मिला है और कंपनी का रिकॉर्ड एक्सपोर्ट ऑर्डर है. मिडिल ईस्ट में कार को ऐक्सेंट नाम से बेचा जा रहा है और ये कारें भारत से निर्यात की जाएंगी. जानें कौन से देशों में निर्यात की जाएगी ये कार?

फोटो देखें
कंपनी को न्यू जनरेशन वर्ना की 10,501 यूनिट का एक्सपोर्ट ऑर्डर मिला है.

Highlights

  • ह्यूंदैई ने नई जनरेशन वर्ना का सबसे बड़ा निर्यात ऑर्डर रिसीव किया है
  • कंपनी को न्यू-जेन वर्ना की डिमांड मिडिल ईस्ट के देशों से मिली है
  • ह्यूंदैई ने इस ऑर्डर के लिए 33 विदेशी डीलरशिप को आमंत्रित किया है

ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने घोषणा की है कि कंपनी को न्यू जनरेशन वर्ना की 10,501 यूनिट का एक्सपोर्ट ऑर्डर मिला है. ह्यूंदैई को यह ऑर्डर मिडिल ईस्ट से मिला है और यह कंपनी का रिकॉर्ड एक्सपोर्ट ऑर्डर है. मिडिल ईस्ट में इस कार को ऐक्सेंट नाम से बेचा जा रहा है और ये सभी कारें भारत से निर्यात की जाएंगी. यह ह्यूंदैई वर्ना को मिला सबसे बड़ा एक्सपोर्ट ऑर्डर है जो पिछली जनरेशन से काफी ज्यादा है. ह्यूंदैई ने इस ऑर्डर के लिए मिडिल ईस्ट की 33 डीलरशिप को आमंत्रित किया है. इन देशों में साउदी अरब, ओमान, यूएई और एशियाई देशों में वियतनाम, फिलीपीन्स और श्रीलंका जैसे देश शामिल हैं.
 

2017 hyundai verna review
यह कंपनी का रिकॉर्ड एक्सपोर्ट ऑर्डर है

ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई ने भारत में लॉन्च की नई ट्यूसां 4WD, जानें इस दमदार SUV की कीमत
 
ह्यूंदैई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ वाय के कू ने बताया कि, "नई जनरेशन वाली ह्यूंदैई वर्ना को भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल ही है. हमें बहुत खुशी और गर्व है कि कार को शोकेस करने के एक महीने के अंदर ही इतना बड़ा निर्यात ऑर्डर मिला है. यह ह्यूंदैई के मेक इन इंडिया विज़न को आगे ले जानें का सटीक तालमेल है."
 
2017 hyundai verna review interior
मिडिल ईस्ट में इस कार को ऐक्सेंट नाम से बेचा जा रहा है

ये भी पढ़ें : नई जनरेशन ह्यूंदैई वर्ना ने हसिल की 14,000 से ज्यादा बुकिंग, जानें क्या खास है कार में
 
न्यू-जेन ह्यूंदैई वर्ना साउथ अफ्रीका और बाकी गल्फ देशों के साथ एशियाई देशों में 2018 की शुरुआत से निर्यात की जानें लगेंगी. भारत में भी इस कार को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अगस्त में लॉन्च हुई इस कार को 18,600 बुकिंग मिल चुकी हैं. अभी मिले निर्यात के इस ऑर्डर की शिपिंग कंपनी दिसंबर 2017 में शुरू करेगी. लॉन्च के वक्त किए वादे के मुताबिक कंपनी 20,000 कारों के बिकने के बाद दिसंबर 2017 के अंत तक घरेलू मार्केट में नई कीमत लागू करने वाली है.
0 Comments

 

Be the first one to comment
Thanks for the comments.