भारत में नई बाइक और कारें

ह्यूंदैई डीलर्स दे रहे वर्ना पर ₹ 60,000 तक बंपर डिस्काउंट, मिल रहे और भी कई ऑफर्स

ह्यूंदैई 22 अगस्त 2017 को अपनी न्यू जनरेशन सिडान वर्ना लॉन्च करने वाली है, ऐसे में कंपनी के डीलर्स ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं. ह्यूंदैई डीलरशिप अपने ग्राहकों को 50 से 60 हजार रुपए तक की छूट मुहैया करा रही हैं. डिस्काउंट ही नहीं, लगभग सभी डीलरशिप्स कई तरह के और ऑफर्स कई ऑफर्स दे रही हैं.

फोटो देखें
नैक्स्ट जनरेशन की ये सिडान भारत में 22 अगस्त 2017 को लॉन्च होने वाली है

खास बातें

  • ह्यूंदैई डीलर्स के पास वर्ना S और SX का लिमिटेड स्टॉक बचा हुआ है
  • कंपनी ने अपकमिंग 2017 न्यू जनरेशन सिडान वर्ना की बुकिंग शुरू कर दी है
  • नैक्स्ट जनरेशन की ये सिडान भारत में 22 अगस्त 2017 को लॉन्च होने वाली है

ह्यूंदैई जल्द ही भारत में अपनी न्यू जनरेशन वर्ना लॉन्च करने वाली है, ऐसे में ह्यूंदैई डीलर्स फिलहाल बाजार में बिक रही वर्ना पर बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं. डीलरशिप इस सिडान पर 50 हजार से 60 हजार रुपए तक डिस्काउंट दे रही हैं. अगर आप 2017 मॉडल की न्यू-जेन वर्ना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि इस कार की बुकिंग शुरू हो चुकी है. इस महीने के अंत में यह कार डीलरशिप तक पहुंच जाएगी और 25 हजार रुपए टोकन मनी के साथ आप इसे बुक कर सकते हैं. गौरतलब है कि पुरानी वर्ना भी एक बेहतरीन सिडान है, ऐसे में ये बंपर डिस्काउंट आपको एक अच्छी डील दिला सकता है.

ह्युंडई वरना

9.02 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
ह्युंडई वरना

 
2017 hyundai verna
ह्यूंदैई वर्ना पेट्रोल वेरिएंट की दिल्ली में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 7.88 लाख रुपए है

 
डीलर्स दे रहे और भी कई ऑफर्स

ह्यूंदैई डीलरशिप इस बंपर डिस्काउंट के बाद और भी कई ऑफर्स ग्राहकों को दे रही हैं. इसमें एक्सचेंज बोनस के साथ और भी कई फायदे ग्राहकों को मिलेंगे. फिलहाल बाजार में बिक रही ह्यूंदैई वर्ना 4एस फसलिफ्ट एडिशन है और 2015 में लॉन्च की गई थी. इस कार में पुरानी के मुकाबले नया ऑडियो सिस्टम के साथ 1 GB इन-बिल्ट मैमोरी स्टोरज दिया गया था. डीजलरशिप पर इस कार के टॉप वेरिएंट्स एस और एसएक्स डीजल उपलब्ध हैं, साथ ही मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिल रहा है.

 
₹ 7.88 है शुरूआती एक्सशोरूम कीमत

ह्यूंदैई वर्ना पेट्रोल वेरिएंट की दिल्ली में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 7.88 लाख रुपए है, वहीं डीजल वेरिएंट की कीमत 10.30 लाख रुपए से शुरू होती है. बता दें कि 2017 मॉडल वर्ना की ऐक्सपैक्टेड कीमत 8 लाख से 10 लाख रुपए की बीच है. 22 अगस्त 2017 को लॉन्च होने वाली इस सिडान में सिर्फ 1.6-लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन ही मिलेगा. इसके साथ कंपनी इस कार के साथ 6-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देने वाली है.
 

कम्पेयर ह्युंडई वरना मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Comments (0)